May 2, 2024

ट्विटर पर छाया ‘सत्यमेव जयते’, वेबसाइट अवरुद्ध

मुम्बई 6मई (इ खबरटुडे)। आमिर खान के पहले टेलीविजन कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ का पहला एपीसोड रविवार को प्रसारित होने के बाद ही ट्विटर पर छा गया। शो समाप्त होने से पहले ही ट्विटर पर इसकी प्रशंसा में ट्विट किए जाने लगे। शो की प्रशंसा में 2,254 ट्विट किए गए। इसका प्रसारण रविवार को पूर्वाह्न् टेलीविजन चैनल ‘स्टार प्लस’ और ‘दूरदर्शन’ पर किया गया।
देश की पूर्व प्रथम महिला आईपीएस (भारतीय पुलिस सेवा) अधिकारी किरण बेदी ने ट्विटर पर लिखा कि मैं आमिर के टेलीविजन कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ को पूरे अंक देती हूं। यह बेहद रचनात्मक, साक्ष्य पर आधारित, भावनात्मक रूप से लोगों को जोड़ने वाला और प्रेरित करने वाला है। धन्यवाद!
अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने लिखा है कि आमिर खान को ‘सत्यमेव जयते’ में कन्या भ्रूण हत्या पर चर्चा करते हुए देखा। मैं उनके इस प्रयास की सराहना करता हूं। एक महिला के रूप में उन्हें धन्यवाद देती हूं। दीया मिर्जा ने लिखा कि मैं हमेशा से टेलीविजन पर कुछ ऐसा ही देखना चाहती थी। लोगों को जगाने के लिए धन्यवाद आमिर।
फरहान अख्तर ने लिखा कि सत्यमेव जयते। दिल की बातों के साथ बना एक शो। बमन ईरानी ने लिखा कि अच्छा शो आमिर। शबाना आजमी ने लिखा है कि आमिर का शो क्रांति ला सकता है। यह पूरे शोध के साथ बनाया गया है और इसमें सभी पहलुओं को ध्यान में रखा गया है। यह हमारी भावनाओं को छूता और हमें आत्मावलोकन के लिए मजबूर करता है।कबीर बेदी ने लिखा, “आमिर के शो सत्यमेव जयते में बच्चियों की हत्या का मुद्दा उठाया गया, जो देश का कलंक है। बेहतरीन।
फिल्म अभिनेता आमिर खान के टेलीविजन कार्यक्रम ‘सत्यमेव जयते’ को लोगों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है। इसकी आधिकारिक वेबसाइट पर इतने लोगों ने क्लिक किया कि यह अवरुद्ध हो गई। लोगों की शानदार प्रतिक्रिया को देखते हुए इसकी आधिकारिक साइट सत्यमेवजयते डॉट इन पर लिखा गया कि सत्यमेव जयते के प्रति आपकी शानदार प्रतिक्रिया के लिए धन्यवाद। दुर्भाग्यवश अधिक ट्रैफिक के कारण हमारी साइट अवरुद्ध हो गई है। हम जल्द ही वापसी करेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds