July 3, 2024

जिनमणि विद्याविहार डोंगरे नगर पर होगी मोदी की आमसभा

बंजली से हैलीकाप्टर से पहुंचेंगे सभा स्थल पर

रतलाम,13 अप्रैल(इ खबरटुडे)। जैसी कि इ खबरटुडे ने घोषणा की थी कि भाजपा के प्रधानमंत्री पद के उम्मीदवार नरेन्द्र मोदी के सभास्थल को लेकर जद्दोजहद जारी है। आखिरकार मोदी जी की सभा के लिए स्थल का चयन हो ही गया। मोदी जी डोंगरे नगर स्थित जिनमणि विद्याविहार स्कूल के पास के मैदान पर सभा को सम्बोधित करेंगे।
उल्लेखनीय है कि भाजपा नेता मोदी जी की सभा पोलोग्राउण्ड या आम्बेडकर ग्राउण्ड पर करने के इच्छुक थे। लेकिन पोलो ग्राउण्ड में चूंकि प्रवेश के केवल दो ही मार्ग है,इसलिए प्रशासन ने सुरक्षा कारणों से इसे नकार दिया। आम्बेडकर ग्राउण्ड मोदी जी के लिहाज से छोटा स्थान है। वहां इतनी भीड नहीं समा सकती,जितनी कि उमडने की उम्मीद है।
आखिरकार अब नरेन्द्र मोदी की सभा के लिए डोंगरे नगर स्थित जिनमणि विद्याविहार स्कूल के पास स्थित मैदान पर यह सभा करने का फैसला लिया गया है। श्री मोदी विशेष विमान से बंजली हवाई पट्टी पर पंहुचेंगे। श्री मोदी को हवाई पट्टी से सभास्थल पर  हैलीकाप्टर से लाया जाएगा। सभास्थल पर हैलीपेड भी बनाया जा रहा है। श्री मोदी सुबह दस बजे सभा को सम्बोधित करेंगे। भाजपा को उम्मीद है कि नरेन्द्र मोदी को सुनने के लिए आसपास के क्षेत्रों से हजारों की भीड़ जुटेगी। भाजपा नेताओं ने नागरिकों से आव्हान किया है कि वे श्री मोदी को सुनने जरुर आएं।

You may have missed