April 29, 2024

जावरा नपा उपाध्यक्ष के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव नहीं हुआ पारित

रतलाम 01 जुलाई(इ खबरटुडे)। नगर पालिका परिषद जावरा के उपाध्यक्ष अनिल दसेड़ा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव निर्धारित शर्तों की पूर्ति नहीं होने के कारण पारित नहीं हुआ।
जावरा नगर पालिका परिषद के उपाध्यक्ष अनिल दसेड़ा के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव पर विचार के लिए पीठासीन अधिकारी संयुक्त कलेक्टर राजकुमार नागराज की अध्यक्षता में  आज विशेष सम्मिलन आयोजित हुआ। नगर पालिका परिषद जावरा का गठन करने वाले अध्यक्ष सहित पार्षदों की कुल संख्या 31 है। सम्मिलन में 29 पार्षद उपस्थित हुए। अविश्वास प्रस्ताव के पक्ष में 12 मत पड़े। प्रस्ताव के विपक्ष में 15 मत पड़े तथा 2 मत अवैध रहे। यह संख्या उपस्थित एवं मतदान करने वाले अध्यक्ष तथा पार्षदों के दो तिहाई से कम रही। प्रस्ताव के पक्ष में पड़े मतों की संख्या 12 है, जो कि परिषद का गठन करने वाले चुने हुए अध्यक्ष तथा पार्षदों की कुल संख्या के आधे से कम रही है। निर्धारित दोनों शर्तों की पूर्ति नहीं होने के कारण अविश्वास प्रस्ताव पारित नहीं हुआ।
सम्मिलन की कार्रवाई में तहसीलदार अनिल भाना, सहायक परियोजना अधिकारी शहरी विकास अभिकरण दीपकराय माथुर, सहायक वर्ग-दो गजेंद्रसिंह बंदवार व सहायक वर्ग-तीन संजय जैन सहयोगी के रूप में उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds