May 16, 2024

जावरा गोलीकांड में शामिल दो और आरोपी गिरफ्तार,घटना में शामिल 6 आरोपियों के नाम आये सामने:देखिये वीडियो

रतलाम,17 जुलाई (इ खबर टुडे)।जिले के जावरा सिटी थाने क्षेत्र में 3 दिन पूर्व हुए गोलीकांड में शामिल दो और आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में पुलिस पूर्व में तीन आरोपियों की गिरफ्तार कर चुकी है। वही घटना के मास्टमाइंड समेत कुल 6 आरोपी अभी फ़रार है।

शुक्रवार को नवीन कण्ट्रोल रूम पर प्रेसवार्ता के दौरान एसपी गौरव तिवारी ने जावरा गोलीकांड में शामिल दो मुख्य आरोपियों की गिरफ्तारी की जानकारी दी। एसपी ने बताया कि पुलिस ने शाहनवाज पिता शब्बीर खलीन 21 वर्षीय निवासी गुदड़ीतोडा मंदसौर तथा अज्जू उर्फ़ अजहर पिता जाहिर मिर्जाबेग 21 वर्षीय निवासी बारी मोहल्ला प्रतापगढ़ को आक्यापुर से गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार आरोपियों ने पुलिस की गिरफ्त से भागने का काफी प्रयास किया। इस दौरान आरोपी शाहनवाज और अजहर को गंभीर चोटे भी आयी है। आरोपियों से पुलिस को पूछताछ के दौरान कई चौकाने वाले जानकारी मिली। आरोपियों ने पुलिस को बताया कि घटना में 6 और आरोपी शामिल है।

घटना का मास्टमाइंड रोशन लाला निवासी आक्यापुर प्रतापगढ़ ,रोशन लाला का बेटा अरबाज लाला है। फैजल निवासी निवासी परवलिया रतलाम , कालू उर्फ़ शाकिर निवासी परवलिया रतलाम दोनों ने घटना में प्रयुक्त पिस्टल देने वाले है। वही दीपक मालवीय निवासी पिपलियामंडी मंदसौर के दो पहिया वाहन की नम्बर प्लेट बदल कर घटना को अंजाम दिया गया। मम्मू उर्फ़ शादाब निवासी प्रतापगढ़ ने आज में गिरफ्तार किये गये आरोपी शाहनवाज और अजहर को मास्टमाइंड रोशन लाला से मिलवाकर घटना को अंजाम देने की योजना बनाई थी।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घटना में शामिल मास्टमाइंड समेत 6 आरोपी पर 10-10 हजार का इनाम घोषित कर खोजबीन शुरू कर दी है।

ये यह था पूरा घटनाक्रम
4 जुलाई शाम 5.30 कमानी गेट जावरा पर किराना व्यापारी पर बाइक पर आये अज्ञात बदमाशों ने गोली चला दी थी। जिससे व्यापारी के पेरो में तीन गोलिया लगी और वह गंभीर रूप से घायल हो गया था। मामले की गंभीरता को देखते हुए एसपी गौरव तिवारी ने अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक और जावरा के दोनों थाना प्रभारी ,नामली थाना प्रभारी ,ताल थाना प्रभारी समेत कई अन्य थानों और साईबर सेल के नेतृत्व में 6 टीमें बनाई। इस दौरान पुलिस ने पूर्व में तीन आरोपी और आज 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। 6 आरोपियों की तलाश जारी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds