May 21, 2024

छठ पूजा पर किसी मां के बेटे को भूखा नहीं सोने दूंगा : पीएम मोदी

छपरा 01,नवम्बर(इ खबरटुडे)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को छपरा में चुनावी रैली में कहा कि बिहार के लोगों को भ्रम में डालने की विपक्ष की कोशिश नाकाम हुई और जनता ने पहले चरण में भारी मतदान किया।

जनता ने एनडीए को पहले चरण में भारी समर्थन के संकेत दे दिए हैं। कुछ लोग अपने परिवार के लिए जी रहे हैं। बौखलाए विरोधी अब हताशा में मुझे गालियां दे रहे हैं। मुझे गाली दीजिए, लेकिन बिहार के लोगों पर गुस्सा मत उतारिए।

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप छठ पूजा की तैयारी करो, दिल्ली में आपका बेटा बैठा है। आपके राशन से लेकर आर्थिक मदद की चिंता हम कर रहे हैं। छठ पूजा के लिए किसी मां को चिंता करने की जरूरत नहीं है। मैं छठ पूजा पर किसी मां के बेटे को भूखा नहीं सोने दूंगा।

पीएम मोदी ने तेजस्वी यादव को जंगलराज का युवराज संबोधित किया। उन्होंने कहा, डबल इंजन वाली एनडीए सरकार बिहार के विकास के लिए प्रतिबद्ध है तो दूसरी तरफ डबल-डबल युवराज अपने सिंहासन को बचाने के लिए लड़ रहे हैं। ये डबल युवराज बिहार के लिए या बिहार की जनता के लिए नहीं सोच सकते हैं।

यूपी में एक बार डबल युवराज काले कोट पहनकर बस के उपर चढ़कर लोगों के सामने हाथ हिला रहे थे। यूपी की जनता ने उन्हें घर लौटा दिया था। वहां के एक युवराज अब जंगलराज के युवराज से मिल गए हैं। यूपी में डबल-डबल युवराज को जो हाल हुआ, वो ही बिहार में भी होगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds