June 19, 2024

चोरों के होंसले बुलंद,एक ही रात में पांच दुकानों के ताले तोड़े,हज़ारो का माल साफ

रतलाम, 17 अगस्त (इ खबर टुडे ) शहर में चोरी की बढ़ती वारदातों से ऐसा लगता है कि पुलिस की लचर कार्यप्रणाली को देख कर चोरो के होंसले बुलंद होते जा रहे है।  शहर में सक्रीय चोर पुलिस के लिए नई नई चुनोतिया पेश कर रहे है।  बीती रात चोरो ने एक के बाद एक पांच दुकानों के ताले चटकाए और हज़ारो के माल पर हाथ साफ कर दिया।  
प्राप्त जानकारी के  अनुसार बुधवार की रात स्टेशन रोड थाना क्षैत्र अंतर्गत  महू नीमच रोड स्थित मोमिन काप्लेक्स में बदमाशों ने पांच दुकानों के ताले तोड़े और दो स्थानों पर चोरी की वारदात को अंजाम देने में सफल रहे। बताया जाता है कि चोरों ने पहले सुमित ऑटो इलेक्ट्रिक के ताले चटका कर करीब 40 से 50 हजार रुपये के सामान पर हाथ साफ कर लिया । दुकान संचालक सुमित के मुताबिक चोर केबल कॉपर बायर सहित कीमती सामान ले गए है । इसी दुकान के पास नायदा इंजिनिंयरिग के भी ताले तोड़ कर बदमाश करीब 30 हजार रुपये  का सामान ले जाने में  सफल रहे  । सहीं तीन अन्य दुकानों के भी ताले टूटे है ,जो खाली थी। दुकान संचालकों के अनुसार वारदात के लिए चोरों ने  छत के रास्ते मार्केट में प्रवेश किया था। क्षैत्रिय व्यापारियों के अनुसार पहले भी क्षैत्र में कई मर्तबा चोरी हो चुकी है , लेकिन पुलिस ने गश्त व्यवस्था सुधारने के लिए कोई  कार्यवाही नही की ।

मंदिर में भी चोरी

इधर औद्योगिक थाना क्षैत्र अंतर्गत नया गांव क्षेत्र स्थित  विश्वकर्मा मंदिर में भी चोरों ने वारदात को अंजाम दिया। बदमाशों ने लोहे की जालियों में अंट लगा कर मंदिर के अंदर प्रवेश किया और दानपात्र के ताले तोड़ कर चढावे की रकम पर हाथ साफ कर लिया । पड़ोस में रहने वाले रामेश्वर पांचाल ने बताया चोरों ने अलमारी के ताले भी तोड़े है। सुचना मिलने पर  औद्योगिक थाना पुलिस मौके पर पहुँच गयी थी

You may have missed