May 19, 2024

चैन लूट की एक और वारदात

लुटेरों के सामने लाचार सी हो रही है पुलिस
रतलाम,10 मार्च(इ खबरटुडे)। शहर में चैन लूट की वारदातें थमने का नाम ही नहीं ले रही है। चैन लुटेरों के हौंसले बुलन्द होते जा रहे है और पुलिस लुटेरों के सामने लाचार नजर आ रही है। आज दोपहर हाथीखाना क्षेत्र में फिर एक महिला चैन लुटेरों की शिकार हो गई।

प्राप्त जानकारी के अनुसार हाथीखाना निवासी श्रीमती विमला पति चन्दनमल जैन 60 दोपहर करीब ढाई बजे अपने घर से पैलेस रोड जाने के लिए पैदल निकली थी। श्रीमती विमला जैसे ही घर से निकल कर मुख्यमार्ग पर आई एक मोटर साइकिल पर सवार दो युवक वहां पंहुचे। युवकों ने अपने मुंह पर कपडा बान्ध रखा था। इन युवकों ने साठ वर्षीय वृध्दा को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया और उनके गले से सोने की चैन खींच ली और भाग निकले। महिला की चैन करीब पन्द्रह ग्राम वजन की थी।
वृध्दा के शोर मचाने पर वहां मौजूद लोग एकत्रित हो गए। कुछ युवकों ने लुटेरों का पीछा भी किया लेकिन उनका कोई पता नहीं चल पाया। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक लुटेरे काले रंग की पल्सर मोटर साइकिल पर थे और इस वाहन का नम्बर 4552 हो सकता है। लुटेरों में से एक ने सफेद शर्ट पहना हुआ था जबकि दूसरे ने मुंह पर कपडा बान्ध रखा था। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पंहुचे। पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। पिछले एक महीने में चैन लूट की आधा दर्जन से अधिक वारदातें हो चुकी है,लेकिन पुलिस अब तक चैन लुटेरों पर किसी तरह का कोई अंकुश नहीं लगा पाई है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds