May 13, 2024

गणतंत्र दिवस समारोह स्थल का कलेक्टर एवं एस.पी. ने किया अवलोकन

गणतंत्र दिवस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रतलाम में ध्वजारोहण करेंगे
 
रतलाम 21 जनवरी (इ खबरटुडे)।गणतंत्र दिवस 26 जनवरी पर प्रदेश  के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान रतलाम में ध्वजारोहण करेंगे।जिला मुख्यालय पर नेहरू स्टेडियम में आयोजित समारोह में मुख्यमंत्री राष्ट्रीय ध्वज फहराएंगे तथा परेड का निरीक्षण करेंगे।

समारोह स्थल पर जारी अभ्यास एवं व्यवस्थाओं का अवलोकन आज कलेक्टर बी.चंद्रशेखर एवं जिला पुलिस अधीक्षक अविनाष षर्मा ने किया।इस अवसर पर महापौर डा.सुनीता यार्दे भी मौजूद थीं।
कलेक्टर ने समारोह स्थल पर की जाने वाली आवश्यक तैयारियों का जायजा लिया तथा आवष्यक निर्देष दिए। उन्होंने लोक निर्माण विभाग एवं नगर निगम के अधिकारियों को निर्देष दिए कि समारोह स्थल पर बेरिकेटिंग एवं बैठक व्यवस्था पर विषेश ध्यान दिया जाए।बैठक व्यवस्था को गरिमा के साथ ही सुरक्षा प्रबन्धों को दृश्टिगत रखते हुए किया जाए।
 सांस्कृतिक कार्यक्रमों को स्तरीय बनाने के लिए चयन समिति को निर्देषित
समारोह स्थल पर होने वाली तैयारियों को समय रहते पूर्ण कर लिया जाए। उन्होंने निर्देष दिए कि समारोह में आने वाले गणमान्य जनों एवं विद्यार्थियों,षिक्षकों के लिए बैठने का स्थान निर्धारित किया जाए ताकि सभी निर्धारित स्थान से समारोह का अवलोकन कर सकें। उन्होंने इस अवसर पर आयोजित होने वाले सांस्कृतिक कार्यक्रमों को स्तरीय बनाने के लिए चयन समिति को निर्देषित किया।
 समारोह की दो बार फुल डेªस रिहर्सल 24 एवं 25 जनवरी को की जाएगी
पुलिस अधीक्षक अविनाष षर्मा ने समारोह स्थल पर मुख्यमंत्रीजी के मुख्य आतिथ्य में होने वाले समारोह को देखते हुए सुरक्षा प्रबन्धों के बारे में कलेक्टर बी.चंद्रशेखर से विचार विमर्ष कर मातहत अधिकारियेां को निर्देषित किया।गणतंत्र दिवस पर आयोजित होने वाले समारोह की दो बार फुल डेªस रिहर्सल 24 एवं 25 जनवरी को की जाएगी।

 

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds