May 17, 2024

कोरोना फ्री सिटी बनने वाले भीलवाड़ा को लगा झटका,12 दिन बाद मिले 4 कोरोना पॉजिटिव

भीलवाड़ा ,21 अप्रैल (इ खबरटुडे)।देश इस वक्त कोरोना संक्रमण के खतरे से जंग लड़ रहा है। इस लड़ाई में राजस्थान के भीलवाड़ा मॉडल को देशभर में लागू किए जाने की बात कही जा रही थी। दरअसल, भीलवाड़ा में कोरोना संक्रमण के मामले तेजी से बढ़ने के बाद स्थानीय प्रशासन ने इसे काबू में करने के लिए कई तरीके अपनाए थे जो कारगर साबित हुए थे।

इसके बाद जिले में कोरोना संक्रमण मामले पूरी तरह से काबू में आ गए थे। हालांकि मंगलवार को प्रदेश और स्थानीय प्रशासन को उस वक्त झटका लगा जब शहर में कोरोना के 4 पॉजिटिव मरीज सामने आए। ऐसे में कोरोना फ्री सिटी बनने की कगार पर पहुंच चुके भीलवाड़ा को बड़ा झटका लगा है। इस घटना से सभी जिम्मेदार अधिकारी सकते में आ गए हैं।

12 दिन बाद मिले पॉजिटिव केस
भीलवाड़ा में बीते 12 दिनों से कोई भी कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने नहीं आया था। इसके बाद मंगलवार को 4 कोरोना पॉजिटिव मामले सामने आए हैं। बता दें कि पुराने सभी मामलों की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद यह शहर कोरोना फ्री होने की तरफ अग्रसर था।

देश के अन्य राज्यों की तर्ज पर ही राजस्थान में भी कोरोना संक्रमण ने तेजी से पैर फैलाए हैं। भीलवाडा़ में भले ही कोरोना के केस बहुत हद तक काबू में आए गए हों लेकिन जयपुर और जोधपुर में हालात खराब बने हुए हैं। जयपुर में अब तक 619 मामले और जोधपुर में 326 पॉजिटिव केस सामने आ चुके हैं। वहीं कोटा में 106, भरतपुर में 102, टोंक में 98, नागौर में 62, बांसवाड़ा में 61 केस मिल चुके हैं।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds