June 7, 2024

कलेक्टोरेट में दो अधिकारी वाहन विहीन

उज्जैन 4 सितम्बर । कलेक्टोरेट में अधिकारियों के बैठने के लिये कार्यालय कक्ष की समस्या का समाधान हो गया है। अब वाहन की समस्या सामने खडी है। अभी इसका निराकरण नहीं हो सका है। दो अधिकारी अब भी वाहन विहीन स्थिति में हैं। इधर एक अपर कलेक्टर के लिये खाचरौद एसडीएम का वाहन उज्जैन बुलवा लिया गया है। जिला स्तर पर चार वाहनों की कमी सूत्र बता रहे हैं।
एक अपर कलेक्टर और एक डिप्टी कलेक्टर की आमद के बाद उज्जैन  कलेक्टोरेट कार्यालय में कार्यालय कक्ष को लेकर समस्या की स्थिति बनी हुई थी। इसका निदान हो गया है। संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी आर.पी. तिवारी हालिया स्थिति तक अपर कलेक्टर के चेम्बर में बैठ रहे थे। वे अब निर्वाचन कार्यालय कक्ष में बैठने लगे हैं। अपर कलेक्टर कक्ष में नवागत पवन जैन ने आमद दे दी है। वे यहीं पर बैठ रहे हैं।
बगैर वाहन का निर्वाचन कार्यालय
विधानसभा चुनाव नजदीक हैं और उज्जैन निर्वाचन कार्यालय बगैर वाहन के ही अब तक काम निपटा रहा है। सूत्रों ने जानकारी देते हुए बताया कि संयुक्त कलेक्टर एवं उप जिला निर्वाचन अधिकारी आर.पी. तिवारी वाहन विहीन स्थिति में चल रहे हैं। इसी तरह डिप्टी कलेक्टर एवं सिटी मजिस्ट्रेट कल्पना आनंद भी बगैर वाहन के ही काम कर रही हैं। अपर कलेक्टर इंदिरा शर्मा के लिये वाहन की व्यवस्था खाचरौद से की गई है। वर्तमान में खाचरौद एसडीएम नहीं होने के कारण उनका वाहन अपर कलेक्टर श्री शर्मा के लिये बुलवा लिया गया है। सूत्र बताते हैं कि जिला स्तर पर तकरीबन चार वाहनों की कमी सामने आ रही है।

You may have missed