May 20, 2024

कलेक्टर नें क्षतिग्रस्त पुलिया का ताबडतोंड कार्य कराया प्रारम्भं

रतलाम,26 सितम्बर(इ खबरटुडे)।आज रात को 10.00 बजे में खुद छत्रीपुल के इस वेकल्पिक मार्ग पर चल कर माई का मठ तक जाउगी जन सामान्य को कोई परेशानी नही होने दी जाए यह बात कलेक्टर श्रीमति तन्वीं सुन्द्रियाल ने सुबह 09.00 बजे छत्रीपुल का मौका मुआयना कर कहीं। आज पहली ही पहर में महापौर सहित कलेक्टर एस.पी. तथा निगम आयुक्त दल बल के साथ पहुचें यहाॅ पहुचते ही कलेक्टर नें जेसीबी वालें को कहकर पुराने क्षति ग्रस्त शौचालय को धराशायी कराया और ताबडतोंड कार्य प्रारम्भं करा दिया।

छत्रीपुल के टुटने से आवागमन को व्यवस्थित करने के लिये वैकल्पिक मार्ग के रूप में माई की गोठ तक का रास्ता बनाने की शुरूआत हो गई है। इस मार्ग पर पैदल यात्री एवं दो पहिया वाहन निकल सकेगें।यात्रियों की सुविधा के लिये रास्तें के दोनों और साईन बोर्ड लगानें को कहा गया, नाले को पाटने के लिये रपटा बनानें तथा सीट लगाने के निर्देश दिये गयें।
सड़क बनानें के लिये टेण्डर कार्यवाही प्रारम्भं
कलेक्टर श्रीमति तन्वीं सुन्द्रियाल ने निगम कार्यालय पहुचकर टेण्डर संबंधी प्रक्रिया की पडताल की उन्होंने मातहतों को आज ही टेण्डर कार्यावाही कर अवगत कराने के निर्देश दिये, मालुम हो कि अम्बेडकर प्रतिमा से जिला पंचायत तक की सडक खस्ताहाल होने के कारण इस पर पेच वर्क किया जा रहा है। कलेक्टर ने पेच वर्क कार्य के प्रति असन्तोष जताया तथा सडक निर्माण का कार्य शीघ्र कराने के निर्देश दियें।
इन्जीनियरों ने बताया कि जल्दबाजी में कार्य करने से सडक की गुणवता प्रभावित हो सकती है, इस पर कलेक्टर नें दो टुक शब्दों मेे कहा कि सडक की गुणवता में कोई कमी नही आनी चाहियें । निगम आयुक्त सिंह ने बताया कि सडक निर्माण कार्य के लिये साढे तीन करोड रूपयें की लागत से टेण्डर संबंधी प्रक्रिया प्रचलन में है। समाचार लिखें जाने तक निगम द्वारा टेण्डर प्रक्रिया प्रारम्भं हो चुकी थी।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds