May 4, 2024

कलेक्टर की जनसुनवाई में 97,634/- रूपयें का हुआ भुगतान

रतलाम,03 अक्टूबर(ई ख़बर टुडे)।जनसुनवाई में आवेदन करने के कुछ समय में ही कलेक्टर श्रीमति तन्वीं सुन्द्रियाल के निर्देश पर आवेदक को सिन्तानवें हजार छः सौ चैतीस रूपयें का भुगतान जिम्मेदार अधिकारियों ने कर दिया। मध्यप्रदेश शासन द्वारा चलाई जा रही जनसुनवाई में हर मगंलवार आवेदनकर्ता अपनी समस्याएॅ लेकर पहुचते है, इसमें सफलता के क्रम में नित नए आवेदनकर्ता लाभान्वित होने का सिलसिला जारी है।

दरअसल आज जनसुनवाई में सेवानिवृत शिक्षक उमाशंकर ने कलेक्टर से गुहार लगाई कि वे शासकीय हाई स्कूल मामटखेडा से दिनांक 31 जनवरी 2014 को रिटायर हुए थें। तथा एजीएमपी ग्वालियर से जीपीएफ का भुगतान प्राधिकार पत्र 28 अप्रैल 2017 का जारी हुआ था। इस बीच शासन द्वारा डी.डी.ओं अधिकार हाई स्कूल से समाप्त कर दिये थे।
इस संबंध में जिला कोषालय अधिकारी ने आयुक्त कोष एवं लेखा भोपाल को आवेदक का एम्पलाइ कोड सक्रिय करने का अनुरोध किया तब विकासखण्ड शिक्षा अधिकारी पिपलौदा ने आदेश के पालन में कोषालय में बिल प्रस्तुत करते ही प्रकरण की गम्भीरता को समझकर उमाकांत शर्मा की अंतिम भुगतान की राशि 97,634/- जारी कर दी गई। कलेक्टर नें आवेदक का प्रकरण निराकरण होने के चलते जिला कोषालय अधिकारी की प्रशंसा की।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds