May 6, 2024

कट्टरपंथी डॉन सुधाकर का साथी शैलेंद्र उज्जैन में धराया

नागझिरी से पिस्टल और कारतूस के साथ आया गिरफ्त में

उज्जैन,4 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। कट्टरपंथी हिंदू संगठन से जुडा दहशतगर्द मालवा का डॉन सुधाकरराव मराठा का दाया हाथ शैलेंद्रसिंह शुक्रवार रात नागझिरी में उजैन पुलिस द्वारा दबोचा गया है। उसके पास से एक पल्सर बाईक, एक पिस्टल और जिंदा कारतूस मिले है। शैलेंद्र मंदसौर में हुई मजहर मौलाना की हत्या में फरार चल रहा था।
मालवा का डॉन और कट्टरपंथी सुधाकरराव मराठा पिछले लंबे समय से न्यायायिक अभिरक्षा में निरूध्द है। उसकी गैंग के साथियों ने एक बार फिर से सिर उठाया है। सिमी आतंकवाद से जूझ रहे मालवा में एक नई समस्या खड़ी हो गई है। शुक्रवार रात मावधनगर थाना पुलिस ने दहशतगर्द शैलेंद्रसिंह पिता भगवनसिंह निवासी देवास को नागझिरी के नजदीक से धर दबोचा गया है। दहशतगर्द को उस समय कब्जे में लिया गया जब वह पल्सर बाईक पर सवार होकर अपने एक साथी के साथ जा रहा था। दहशतगर्द शैलेंद्र के पास से पुलिस ने एक पिस्टल और कारतूस बरामद की है। गौरतलब बात तो यह है कि शुक्रवार को ही मप्र एटीएस ने नागझिरी से सिमी आतंकवादी मोहम्मद अम्मान को हिरासत में लिया था। उसके चंद घंटों बाद ही इस कट्टरपंथी का क्षेत्र में धराना पुलिस के लिए विचारणीय प्रश् है।

निशाने पर सिमी

पुलिस सूत्रों के मुताबिक शार्प शूटर शैलेन्द्र,उौन में सिमी आतंकियों पर हमला करने की नीयत से आया था। प्रारंभिक तौर पर मिली जानकारी के मुताबिक सुधाकर और उसकी गैंग के सदस्य आतंकवाद में लिप्त कुछ लोगों पर हमला करने की फिराक में है। इसी के चलते शैलेन्द्र उौन पंहुचा था और सिमी के गुर्गो की तलाश में था।

हत्या का फरार आरोपी

शैलेंद्रसिंह सुधाकरराव मराठा के साथ हत्या के मामले में फरार आरोपी है। मंदसौर ने इस पर मजहर मौलाना की हत्या का आरोप है। यही नहीं मंदसौर में ही भय्यू पठान की हत्या में भी इसे सुधाकर के साथ सह आरोपी के रूप में गिना जाता है।

सुधाकर चित्तौड़ जेल में

कट्टरपंथी आतंकी सुधाकरराव मराठा पिछले लंबे समय से न्यायायिक अभिरक्षा में निरूध्द है। हत्या के मामलों में सुधाकर राजस्थान की चित्तौड़ जेल में बंद है। पूर्व में उसे उौन जेल में भी निरूध्द रखा गया था।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds