June 2, 2024

कंटेनर में पीछे से घुसा ट्रक,  ड्राइवर, क्लीनर और एक हेल्पर की मौत 

धार,13दिसम्बर(इ खबरटुडे)। धामनोद के समीप राऊ-खलघाट फोरलेन के गणेश घाट में गुरुवार सुबह करीब 6 बजे एक ट्रक कंटेनर में पीछे से जा घुसा। घटना में ट्रक में सवार ड्राइवर, क्लीनर और एक हेल्पर की मौत हो गई। हादसा इतना भयानक था कि ट्रक का आगे का हिस्सा पूरी तरह चकनाचूर हो गया और पीछे का हिस्सा अलग जा गिरा।सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और तीनों शवों को ट्रक में से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुंचाया। गणेश घाट में आए दिन ऐसी दुर्घटनाएं होते रहती हैं और इन्हीं हादसों की वजह से लोग इसे मौत का घाट बुलाने लगे हैं।

मंगलवार को भी हुआ था हादसा
राऊ-खलघाट फोर लेन स्थित गणेश घाट में मंगलवार को हुई दुर्घटना में करीब आठ लोग घायल हो गए। उज्जैन का यह परिवार महेश्वर में रिश्तेदार के मकान के उद्घाटन कार्यक्रम में जा रहा था। घायलों को धामनोद अस्पताल भेजा गया। सड़क पर ढलान के कारण लगातार हो रही दुर्घटनाओं के बाद भी जिम्मेदार ध्यान नहीं दे रहे हैं। 7 दिन में यहां करीब छह से ज्यादा हादसे हो चुके हैं।

खतरनाक है गणेश घाट
जब से इंदौर-खलघाट फोर लेन रोड बना है, उसके गणेश घाट वाले हिस्से में दुर्घटनाएं होती रहती हैं और कई लोग जान गंवा चुके हैं। वाहन चालकों की शिकायत रहती है कि ढलान में अकसर गाड़ियों के ब्रेक काम नहीं करते और वे अनियंत्रित होकर आगे चल रही गाड़ियों से भिड़ जाती हैं। तमाम शिकायतों के बावजूद एनएचएआई समस्या का ठोस समाधान नहीं खोज पाई।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds