May 17, 2024

एनकाउण्टर के विभागीय जांच अधिकारी तारणेकर ने की घायल पुलिस कर्मियों से मुलाकात,एसपी ने ली एसआईटी के प्रभारियों की बैठक (देखें विडीयो)

रतलाम,06 दिसंबर (इ खबर टुडे)। 6 हत्याएं करने वाले दुर्दान्त हत्यारे के एनकाउंटर के बाद रविवार को इस मामलें में विभागीय जांच अधिकारी घायल पुलिस कर्मियो सें मिले तो एसपी ने भी एसआईटी के विभिन्न टीमों के प्रभारियो की बैठक लेकर उन्हे उनकी भूमिका के लिए शाबाशी दी। आरोपी दिलीप देवल के पुलिस एनकाउंटर की विभागीय जांच के लिए नियुक्ति अधिकारी महेंद्र तारणेकर रविवार को जिला अस्पताल पहुंचे। श्री तारणेकर ने घटना में घायल हुए 6 पुलिसकर्मियों से चर्चा की और उनके हालचाल भी जाने।


3 दिसंबर की रात को शहर में हुए तिहरे हत्याकांड सहित 6 लोगों को मारने वाले साईको किलर दिलीप देवल को पकड़ने गई पुलिस टीम पर दिलीप ने फायरिंग की थी। आत्मरक्षा में पुलिस ने भी फायरिंग की और इस मुठभेड़ में दिलीप देवल की मौत हो गई थी। इस एनकाउंटर में दो पुलिस अधिकारी सहित 6 पुलिसकर्मी घायल हुए थे जो उसी रात से जिला अस्पताल में भर्ती हैं। फायरिंग के मामले में स्टेशन रोड थाने पर धारा 307 के तहत प्रकरण भी दर्ज किया गया है। एनकाउंटर की जांच पुलिस मुख्यालय ने मंदसौर एएसपी महेंद्र तारणेकर को सौंपी है। एएसपी श्री तारणेकर रविवार को घायल पुलिसकर्मी से बात करने जिला अस्पताल पहुंचे। उनके साथ रतलाम एएसपी डॉ इंद्रजीतसिंह भी थे। एएसपी श्री तारणेकर ने बाद में चिकित्सकों से भी चर्चा की और पुलिसकर्मियों के स्वास्थ के बारे में पूरी जानकारी ली। श्री तारणेकर ने जिला अस्पताल में मीडिया से भी चर्चा की। उन्होंने कहा कि वे यहां घायल पुलिसकर्मियों से चर्चा करने और उन्हें देखने आए हैं। अस्पताल में जो एमएलसी भरी गई है वह भी देखेंगे।

एसपी ने ली एसआईटी के प्रभारियों की बैठक

नवीन कंट्रोल रूम पर एसपी गौरव तिवारी ने ट्रिपल मर्डर कांड को हल करने के लिए गठित एसआईटी के 27 विभिन्न टीमों की बैठक आयोजित की । एसपी ने सभी प्रभारियो को शाबासी देने के साथ ही एनकाउंटर में अलग अलग लोगो के बयान दर्ज करवाने को लेकर भी चर्चा की । उल्लेखनीय है कि एसपी ने ट्रिपल मर्डर के अपराधियों तक पहुंचने के लिए साईबर , सीसीटीवी, पुछताछ ,सहित अलग अलग राज्यों में दबिश देने लिए एसआईटी में 27 प्रभारियों की नियुक्ति की थी । बैठक में जांच अधिकारी मंदसौर एएसपी महेन्द्र तारणेकर,एएसपी डॉ इन्द्रजीत बाकरवार सहित अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds