May 5, 2024

उधर कानपुर में बड़ा रेल हादसा हुआ…और इधर छत्तीसगढ़ और सनावद के पास ट्रेन का इंजन व मालगाड़ी पटरी से उतरी

महू-अकोला पैसेंजर ट्रेन का इंजन पटरी से उतरा, बाल-बाल बचे यात्री –

महू,20 नवम्बर (इ खबरटुडे)।अकोला से महू जाने वाली पैसेंजर ट्रेन का इंजन सनावद के पास पटरी से उतर गया लेकिन उसे नियंत्रित लिया गया है। इधर छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा टल गया। रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये। घटना आज सुबह की बताई जा रही है। जब मांढ़र-सिलयारी के बीच मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये।
इंजन को नियंत्रित करने में सफल होने के कारण बहुत बड़ा हादसा टल गया है। इस बात की सूचना जैसे ही रेल अधिकारियों को हुई वह सक्रिय हुए है और पूरे मामले की जानकारी लेने में जुटे हुए है।
सूत्रो ने बताया कि लोग इसके बाद ट्रेन से बाहर निकल आए हैं और सभी भगवान को धन्यवाद देते हुए दिखे। इस दुर्घटना में किसी भी प्रकार के जानमाल का नुकसान नहीं हुआ है। यात्री ट्रेन मे देरी के कारण जरूर परेशान दिखे। पुलिस भी घटना स्‍थल पर पहुंच चुकी है और पूरे मामले पर नजर बनाए हुए है।

छत्तीसगढ़ हादसा
उधर कानपुर में बड़ा रेल हादसा हुआ…और इधर छत्तीसगढ़ में बड़ा हादसा टल गया। रायपुर-बिलासपुर मार्ग पर एक मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये। घटना आज सुबह की बताई जा रही है। जब मांढ़र-सिलयारी के बीच मालगाड़ी के कई डिब्बे पटरी से उतर गये। घटना के बाद हावड़ा रूट की कई गाड़ी प्रभावित हुई है।

हालांकि ट्रेनों के रूट डायवर्ट कर चलाने की कोशिश की जा रही है। वहीं लोकमान्य तिलक काफी देर तक तिल्दा स्टेशन पर खड़ी है। रेलवे के मुताबिक अप एंड मीडिल लाइन की कई गाड़ियां प्रभावित हो रही है। वहीं डाउन लिंक से ट्रेनों की आवजाही जारी है। घटना की सूचना मिलते ही रेलवे के बड़े अधिकारी मौके पर पहुंच गये हैं। इधर एक लोकल और एक मेमू ट्रेन को रद्द किया गया है। रेलवे के अधिकारियों ने दावा किया है कि जल्द ही परिचालन को व्यवस्थित कर लिया जायेगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds