May 4, 2024

आरटीओ आफिस में हंगामा

कर्मचारी के साथ मारपीट,प्रकरण दर्ज
रतलाम,३ अप्रैल(इ खबरटुडे)। आरटीओ आफिस में आज दोपहर एक व्यक्ति ने जमकर उत्पात मचाया और एक कर्मचारी के साथ मारपीट भी की। घटना के विरोध में आरटीओ कर्मचारियों ने थाने पर पंहुचकर उक्त व्यक्ति के विरुध्द रिपोर्ट की। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ शासकीय कार्य में बाधा डालने का प्रकरण दर्ज किया है।

अधिकारिक सूत्रों के मुताबिक आरोपी दिलीप सोलंकी अपने एक साथी के साथ दोपहर को आरटीओ आफिस पंहुचा था। उसने अपने ड्रायविंग लायसेंस को लेकर कर्मचारियों से अभद्रता की। वहां मौजूद कर्मचारियों ने उसे बताया कि उसका लायसेंस रजिस्टर्ड डाक से भेज दिया गया है,इसके बावजूद वह शान्त नहीं हुआ। उसने आरटीओ कार्यालय के एक कर्मचारी सज्जनसिंह पिता बापूसिंह के साथ झूमाझटकी भी की।
घटना से आक्रोशित आरटीओ कर्मी औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने पर पंहुचे और उन्होने आरोपी के विरुध्द रिपोर्ट दर्ज कराई। पुलिस ने सज्जनसिंह की रिपोर्ट पर आरोपी दिलीप सौलंकी व एक अन्य के विरुध्द शासकीय कार्य में बाधा पंहुचाने का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी है। हंगामे के दौरान आरटीओ कार्यालय का कामकाज ठप्प हो गया था। बाद में पुलिस द्वारा प्रकरण दर्ज किए जाने के बाद कामकाज सामान्य रुप से चालू हो गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds