May 19, 2024

आम आदमी बन अस्पताल पहुचे मंत्री विजयजवर्गीय

अधिकारियों को भी नही लगने दी भनक

उज्जैन 14 फरवरी (इ खबरटुडे) । विशेष से आम बन जिला अस्पताल में मरीजो के बीच पहुचे प्रभारी मंत्री कैलाश विजयवजर्गीय को देखकर अधिकारी चकित रह गये। बिना किसी सुचना के मंत्री श्री विजयवजर्गीय गुरूवार को अस्पताल के आकस्मिक दौरे पर पहुच गये।
मंत्री श्री विजयवजर्गीय ने गाडी पर लगी लाल बत्ती को निकलवाकर रखवा दिया। साथ ही कुर्ते पजामे की जगह वे टीशर्ट और लोअर में ही जिला अस्पताल का दौरा करने पहुचे। मंत्री श्री विजयवर्गीय के दौरे की भनक अस्पताल स्टाफ और जिला प्रशासन को भी नही थी। इमरजेंसी में डॉक्टर से चर्चा करने के बाद मंत्री विजयजवर्गीय ने अस्पताल के वार्डो का दौरा कर मरीजो के हाल जाने उन्होने मरीजो से डॉक्टर द्वारा उपचार से लेकर दवाई गोली आदि के संबंध में चर्चा की। तीन वार्डो के दौरे के बाद कलेक्टर बीएम शर्मा और एसपी अनुराग भनक लगते ही जिला अस्पताल पहुचे। यहां से जिला प्रशासन के अधिकारियो ने मंत्री के साथ अस्पताल के वार्डो का दौरा किया। मंत्री विजयवर्जीय ने साधारण आदमी बनकर अधिकारियो से लेकर आमजन तक को चौका दिया था।

कलेक्टर ने बुलाया सीएस को

जिला अस्पताल में कैं सर विशेषज्ञ के शिविर के आयोजन के बावजूद भी सिविल सर्जन डॉ.सीडी शर्मा अस्पताल में मौजूद नही थे। कलेक्टर बीएम शर्मा ने सीएस शर्मा को फोन कर जल्द अस्पताल आने को कहा। ओपीडी पर होने के चलते वे यहां का दौरा नही कर पाए।

अधिकारियों की ली बैठक

मंत्री श्री विजयवजर्गीय बिना किसी सूचना के उौन आ गए थे। प्रभारी मंत्री श्री विजयवजर्गीय ने अधिकारियो की बैठक लेकर निर्माण कार्यों की समीक्षा की।

संसद की घटना शर्मसार करने वाली

प्रभारी मंत्री कैलाश विजय वर्गीय ने आज संसद में वेणु गोपाल और राज गोपाल के द्वारा किये गए व्यवहार को शर्मसार बताया। विजयवर्गीय ने कहा नेतृत्व विहीन यूपीए का उदहारण है। आज संसद की मर्यादा भंग हुई है, साथ ही कैलाश विजयवर्गीय ने सिविल अस्पताल का ओचक निरीक्षण भी किया जहाँ मरीजों से बात कर व्यवस्था का जायजा भी लिया और सीएमचओ को टारगेट पूरा करने के निर्देश भी दिए। कैलाश विजयवर्गीय ने सिंहस्थ के कार्यों का अवलोकन भी किया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds