May 5, 2024

अतिक्रमण हटाने गए सरकारी अमले के सामने महिला ने निगला कीटनाशक

नामली कस्बे की घटना,इलाज को लेकर भिडे डाक्टर और वार्डबाय

रतलाम,25 अप्रैल(इ खबरटुडे)। समीपस्थ ग्राम नामली में अतिक्रमण हटाने गए सरकारी अमले के सामने एक महिला ने कीटनाशक पी लिया। महिला को नामली के शासकीय चिकित्सालय ले जाया गया,लेकिन इलाज को लेकर चिकित्सक और वार्ड बाय में जमकर विवाद हो गया। बाद में महिला को रतलाम के जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया गया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार,नामली में पदस्थ तहसीलदार सुश्री अंजलि गुप्ता के नेतृत्व में अतिक्रमण विरोधी मुहिम प्रारंभ की गई है। अतिक्रमण विरोधी दस्ता तहसील कार्यालय के समीप ही रामकन्या बाई पति नागू बागरी 50 नामक महिला का अतिक्रमण हटाने पंहुचा था। रामकन्या बाई को अतिक्रमण हटाने के लिए पहले ही नोटिस जारी किया जा चुका था और वह स्वयं अतिक्रमण हटा भी रही थी। लेकिन सरकारी अमले के वहां पंहुचने पर उसने कीटनाशक पी लिया। महिला के इस कदम से सरकारी अमला हक्का बक्का रह गया। रामकन्या बाई को फौरन नामली के चिकित्सालय ले जाया गया,लेकिन वहां ramkanya2उसके उपचार की बात को लेकर चिकित्सक और वार्ड बाय में विवाद हो गया। पीडीत महिला तडपती रही और वार्ड बाय व चिकित्सक विवाद करते रहे। बाद में वार्ड बाय ने पीडीत महिला का प्राथमिक उपचार किया और उसे रतलाम रैफर कर दिया गया।
चिकित्सालय में हुए घटनाक्रम की जानकारी मिलने पर नामली नगर परिषद के उपाध्यक्ष सुखदेव गेहलोत और पूर्व अध्यक्ष राजेश भरावा इत्यादि पंहुच गए और वहां जमकर हंगामा हुआ।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds