October 6, 2024

रतलाम: कोरोना से लड़ाई में बच्चे भी पीछे नहीं,3 बच्चों ने अपनी बचत राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में कराई जमा

रतलाम,19 अप्रैल (इ खबरटुडे)।शासन-प्रशासन द्वारा जहां दिन-रात कोरोना से बचाव के लिए युद्ध स्तर पर कार्य किया जा रहा है, वहीं शहर के बच्चे भी कोरोना के खिलाफ लड़ाई में अपना योगदान देने में पीछे नहीं है। रतलाम के दीनदयाल नगर क्षेत्र के 3 बच्चों ने अपनी गुल्लक फोड़कर बचत राशि कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में समर्पित कर दी है।

इन बच्चों ने अपनी गुल्लक में जमा की गई राशि प्रधानमंत्री केयर फंड में जमा कराने हेतु रविवार को नायब तहसीलदार नवीन गर्ग को सौंपी। इस दौरान थाना प्रभारी बी.डी. जोशी भी मौजूद थे।

रविवार को सैनिक कॉलोनी के हितेश पिता राकेश नागर ने अपनी गुल्लक में जमा 505 रुपए जमा कराए हैं। वही दीनदयाल नगर के यश पिता कमलेश टॉक ने 511 और दीनदयाल नगर के ही कृष पिता कमलेश राठौर ने 320 रूपए जमा कराएं।

बच्चों ने बताया कि वह अपनी गुल्लक में कपड़े और किताबें खरीदने के लिए विगत कई महीनों से राशि जमा कर रहे थे लेकिन कोरोना से उत्पन्न संकट की घड़ी में वह भी अपना योगदान देने से पीछे नहीं रहना चाहते हैं। बालक यश का रविवार को जन्मदिन भी था, उसने कोरोना के विरुद्ध लड़ाई में अपना योगदान देकर सार्थक तरीके से अपना जन्मदिन मनाया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds