September 22, 2024

बुलंदशहर गैंगरेप: मुख्य आरोपी सलीम दो साथियों के साथ गिरफ्तार, पीड़ितों ने जड़ा थप्पड़

बुलंदशहर,09अगस्त(इ खबरटुडे)। उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मां, बेटी के साथ हुए बलात्कार के केस में बावरिया गिरोह के सरगना सलीम और उसके दो साथियों जुबैर और साजिद को गिरफ्तार कर लिया गया है.

पुलिस सूत्रों के मुताबिक पीड़ित ने इन तीन लोगों की पहचान भी कर ली है. गिरोह का सरगना सलीम सहारनपुर और बाकी दो आरोपी कन्नौज के रहने वाले हैं और इनकी गिरफ्तारी मेरठ के मवाना से हुई है. बताया ये भी जा रहा है कि पहचान करने के दौरान पीड़ितों ने इन लोगों को थप्पड़ भी लगाए थे.
गिरफ्तार तीन लोगों में सलीम नाम का शख्स बावरिया गिरोह का सरगना है. बताया जा रहा है कि रेप पीड़िताओं ने इन तीनों की पहचान कर ली है. वहीं इस मामले में यूपी पुलिस आज प्रेस कॉन्फ्रेंस कर विस्तृत जानकारी देगी. गिरोह केसरगना सलीम पर लूट और रेप के 30 से ज्यादा केस दर्ज हैं. बता दें कि इस मामले में पुलिस अब तक छह लोगों को  गिरफ्तार कर चुकी है.
क्या है मामला
नोएडा का रहने वाला परिवार रात बुलंदशहर के रास्ते शाहजहांपुर जा रहा था. नेशनल हाइवे 91 पर बुलंदशहर से महज दो किलोमीटर दूर सडक पर कार रोककर अगवा किया और फिर बंधक बनाकर गैंगरेप किया गया. घटना 29 जुलाई देर रात की है. 14 साल की बच्ची और उसकी मां के साथ दरिंदों ने गैंगरेप किया. दो घंटे तक परिवारवालों को बंधक बनाकर रखा गया और बाद में पैसे गहने लूट लिए गए.

You may have missed