October 11, 2024

सीसीटीवी कैमरे की मदद से लावारिस मिले बच्चे के पिता का पता लगाया, बच्चे की काउंसलिंग कर चाइल्ड हेल्पलाइन के सुपुर्द किया

रतलाम, 11 अक्टूबर (इ खबर टुडे)। रतलाम पुलिस ने शुक्रवार सुबह लावारिस मिले 3 वर्षीय बच्चे की गुत्थी 10 घंटे के भीतर सुलझा दी। पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे की मदद से बच्चे के पिता का पता लगाया। फिलहाल बच्चे की काउंसलिंग कर चाइल्ड हेल्पलाइन के सुपुर्द किया गया है

जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 10 बजे थाना दीनदयाल नगर में बाजना बस स्टैंड स्थित दख एजेंसी पर एक 2 से 3 साल के बच्चे के बैठे होने की सूचना मिली जिस पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव से बच्चे के माता पिता की सर्चिंग शुरू की गई जिस क्रम में डीडी नगर थाने से चीता पार्टी मौके पर पहुंची व बच्चे को लेकर बाजना बस स्टैंड वा आस पास के क्षेत्र में जांच करने पर बच्चे के परिजनों का पता नहीं चला जिस पर बच्चे को थाने पर लेकर आए।

जिसके बाद थाना डी डी नगर से आरक्षक 1132 पवन जाट द्वारा सीसीटीवी कंट्रोल रूम आकर सूचना दी गई जिस आधार पर बाजना बस स्टेंड पर स्थित सीसीटीवी कैमरे देखे गये जिसमे बच्चे को एक अज्ञात व्यक्ति छोड़ कर जाते दिखाई दिया जिसको लकड़पीठा वाईन शॉप के कैमरा में भी देखा गया जिसकी सूचना थाना पुलिस को दी गई।

सीसीटीवी फुटेज के आधार पर उक्त अज्ञात व्यक्ति को ढूंढ कर थाने ले जाकर पूछताछ करने पर बच्चे का पिता संजू निनामा पिता कोदार निनामा ग्राम चरपोट का होना बताया गया बच्चे को थाना पुलिस द्वारा चाइल्ड हेल्प लाइन के सुपुर्द किया गया वा बच्चे के पिता से पूछताछ कर रहे वा बच्चे की मां को थाने पर बुलाया गया है !

You may have missed