October 4, 2024

Murder : अमेठी में शिक्षक, पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या, मौके पर पहुंचे अधिकारी

अमेठी,03 अक्टुम्बर (इ खबर टुडे)। उत्तर प्रदेश के अमेठी में एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। बाइक सवार बदमाशों ने एक शिक्षक उसकी पत्नी और दो बच्चों की गोली मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने जिले में नाकाबंदी कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। एसपी एएसपी और बड़ी संख्या में पुलिस फोर्स घटनास्थल पर तैनात है। यह घटना बहुत ही दुखद और चौंकाने वाली है।

शिवरतनगंज थाना क्षेत्र के अहोरवा भवानी कस्बे के मुख्य चौराहे पर किराए के मकान में शिक्षक सुनील कुमार (35) अपनी पत्नी, दो बच्चों के साथ रहते थे। सुनील कुमार पीएमश्री विद्यालय पन्हौना में सहायक अध्यापक थे। बृहस्पतिवार की शाम कुछ असलहाधारी लोग उनके आवास पर पहुंचे।

बदमाशों ने सुनील कुमार को निशाना बनाते हुए फायरिंग कर दी। बचाव में आईं उनकी पत्नी व दो बच्चे भी गोली का शिकार हो गया। चारों लोगों को सीएचसी सिंहपुर ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने सबको मृत घोषित कर दिया। सूचना पर एसपी अनूप कुमार सिंह भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचा। एएसपी हरेंद्र प्रताप का कहना है कि गोलीकांड में शिक्षक, उनकी पत्नी, पुत्र व बेटी की मौत हो हुई है। घटना की जांच की जा रही है।

एसपी ने कहा जांच हो रही है
एसपी अनूप सिंह का कहना है कि शिक्षक परिवार पर कुछ लोगों ने फायरिंग कर दी। जिससे शिक्षक, उनकी पत्नी व दो बेटियों की मौत हो गई है। प्रथमदृष्टया जांच में पता चला कि सुनील कुमार ने रायबरेली कोवताली में चंदन वर्मा के खिलाफ छेड़छाड़ व एससीएसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कराया था। जांच की जा रही है कि कहीं उस घटना का इस वारदात से कोई संबंध तो नहीं है। पुलिस की टीम लगाई गई हैं। संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds