September 20, 2024

रतलाम/ पुलिस ने एमडी के साथ युवक को किया गिरफ्तार, 12 ग्राम एमडी और मोटरसाइकिल जप्त, एक आरोपी फरार

रतलाम, 19 अगस्त (इ खबर टुडे)। शहर के स्टेशन थाना पुलिस को अवैध मादक पदार्थ की तस्करी के मामले में सफलता मिली है। पुलिस ने मंदसौर के एक युवक को गिरफ्तार करते हुए उसके पास से 12 ग्राम एमडी के साथ एक मोटर सायकिल जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है। एक आरोपी फरार है जिसकी तलाश की जा रही है।

पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार बीते दिन रविवार को मुखबीर सूचना प्राप्त हुई की दो व्यक्ति अपाचे मोटरसाइकिल से एमडी ड्रग्स किसी व्यक्ति को सप्लाई करने के लिए मंदसौर से रतलाम डी मार्ट रोड पर आने वाले हैं। सूचना विश्वसनीय होने पर पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा के निर्देश पर नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव बारंगे के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी स्टेशन रोड दिनेश भोजक के द्वारा एक टीम का गठन कर करवाई करते हुए डी मार्ट रोड पर नाकाबंदी कर मुखबिर के बताए हुलिए के दो व्यक्ति आते दिखे जिनको रोकने पर पीछे बैठा व्यक्ति अंधेरे का फायदा उठाकर बरसाती झाड़ियां में छुपाते हुए भाग गया।

मोटरसाइकिल चालक का मौके पर जांच करने पर उसकी पेंट की जेब में 12 ग्राम एमडी (मादक पदार्थ) जिसकी कीमत लगभग 1 लाख 20 हज़ार मिला। उक्त व्यक्ति का नाम पता पूछने पर उसने अपना नाम शाहरुख पिता अजीज खा उम्र 28 साल निवासी मदारपुरा मंदसौर थाना सिटी कोतवाली का होना बताया ,भागने वाले साथी का नाम पूछने पर उसका नाम रफीक उर्फ भयु निवासी मंदसौर का होना बताया। दोनों आरोपी के विरुद्ध अपराध पंजीकृत किया गया एक मोटरसाइकिल अपाचे एवं 12 ग्राम एमडी जप्त की गई।

गिरफ्तार आरोपी का नाम एवं पता
शाहरुख पिता अजीज खा उम्र 28 साल निवासी मदारपुरा मंदसौर थाना सिटी कोतवाली मंदसौर।

फरार आरोपी
रफीक उर्फ भयु निवासी मदारपुरा मंदसौर

आरोपी को पकड़ने में उप निरीक्षक कुलदीप देथलिया, उप निरीक्षक प्रेम सिंह हटीला, आरक्षक 1062 अभिषेक पाठक, आरक्षक 812 लोकेंद्र सोनी हर्षल शर्मा, आर.अभिषेक जोशी थाना स्टेशन रोड की सराहनीय भुमिका रही।

You may have missed