October 5, 2024

Khandwa Murder: दिनदहाड़े साले ने जीजा की कर दी हत्या, आरोपी बहन की लव मैरिज से था नाराज

खंडवा,15 जुलाई(इ खबर टुडे)। मध्य प्रदेश के खंडवा नगर में सोमवार सुबह एक युवक की चाकू घोंपकर दिनदहाड़े हत्या कर दी गई। हत्या करने वाला भी युवक का साला ही है। आरोपी युवक शाहरुख करीब दो माह पहले अपनी बहन के प्रेम विवाह से नाराज चल रहा था। उसने कई बार बहन और जीजा को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

सोमवार को घर से कपड़ों पर प्रेस कराने निकले जीजा शोएब को शाहरुख ने क्षेत्र के खानशाह वली वार्ड स्थित पेट्रोल पंप के पास सड़क किनारे ही चाकुओं से गोदकर हमला कर दिया। युवक की मौके पर मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है। मामला दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है। मृतक के पिता ने आरोपी का घर तोड़ने के बाद ही पुत्र की लाश उठाने की बात कही है ।

खंडवा नगर के वार्ड क्रमांक 36 स्थित कांग्रेस नेता रियाज हुसैन के घर के पास एक युवक की चाकूओं से गोद कर दिनदहाड़े ही हत्या कर दी गई। हत्या के बाद युवक कुछ देर तड़पते हुए घटनास्थल पर ही पड़ा रहा। इस दौरान आसपास से गुजरने वाले राहगीर उसका वीडियो बनाते रहे। उसे किसी ने भी अस्पताल तक नहीं पहुंचाया। गंभीर घायल होने के चलते उसकी मौत हो गई। मृतक ऑटो चालक था और ऑटो से ही घर से कपड़ों पर प्रेस कराने निकला था। आरोपी ने उसे रोककर उस पर हमला किया। मामले की जानकारी लगते ही अस्पताल के बाहर मृतक के परिजनों की भीड़ भी इकट्ठा हो गई। मृतक की बहन ने बताया कि उन्हें जानकारी मिली थी कि उनके भाई को किसी ने चाकू मारा है। इस पर वे तुरंत मौके पर पहुंचे।

बहन के लव मैरिज करने से था नाराज
उन्होंने बताया कि उनका भाई उसकी पत्नी के साथ खानशाह वली कॉलोनी के बेड़ी क्षेत्र में अलग रहता था। उनके भाई ने लव मैरिज किया था और वह कोर्ट मैरिज करने पहुंचा था। तब लड़की के भाई ने उन्हें रोक दिया था। कहा था कि मैं घर से ही तुम दोनों का विवाह करवा दूंगा। बाद में वह इससे मना करने लगा। पति-पत्नी के राजी होने पर मुस्लिम रीति-रिवाज से शादी करवाई गई थी। उस दौरान भी आरोपी ने उनके भाई को धमकी दी थी कि यदि यह शादी हुई तो मैं कभी भी दुश्मनी निकालकर तुम्हें मारकर फेंक दूंगा। आज हमारा भाई घर से कपड़ों पर प्रेस कराने को लेकर निकला था, जहां उसे रास्ते में रोक कर चाकू मारा गया।

पिता बोले, तोड़ा जाए आरोपी का मकान, तब मिलेगा इंसाफ
शोएब की पत्नी ने बताया कि मैंने लव मैरिज की थी। मायके वालों को यह पसंद नहीं था। मेरा भाई मुझे और मेरे पति को धमकी देता था। अभी हमें पता चला कि उसने मेरे पति को रियाज हुसैन के घर के पास चाकू से मार दिया है। गुलशन नगर की गली नंबर छह में रहने वाले मृतक के पिता निसार खाँ ने भी बताया कि उनके बेटे ने बताया था कि आरोपी उनके बेटे को धमकी देता रहता था कि, वह उसे मार देगा। तब हमें नहीं लगा था कि सच में जान से ही मार देगा। आज उसने मेरे बेटे को मारा और वहां से निकल गया। अब हम यह चाहते हैं कि उसका मकान तोड़ा जाए, तभी हम अपने बेटे की लाश यहां से उठाएंगे।

पुलिस बोली, जांच के बाद मालूम चलेगा हत्या क्यों हुई
इस मामले में खंडवा सीएसपी अरविंद सिंह तोमर का कहना है कि यह सुबह की घटना है। गुलशन नगर के रहने वाले शोएब नाम के व्यक्ति की हत्या हुई है। पता चला है कि यह हत्या उसके साले शाहरुख ने ही की है। मृतक शाहरुख का विवाह करीब दो माह पहले ही शाहरुख की बहन से हुआ था। उनके बीच क्या विवाद था, यह अभी जांच में मालूम चलेगा। हालांकि, घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंची। आरोपी को भी हिरासत में ले लिया है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त करें

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds