September 30, 2024

बाल सुधार गृह से 5 बाल अपचारी भागे, हत्या सहित अन्य मामलों में थे बंद

ग्वालियर,07 जून (इ खबरटुडे)। । बाल सुधार गृह से हत्या सहित अन्य सनसनीखेज मामलों में बंद पांच बाल अपचारी भाग गए। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार अलसुबह करीब साढ़े बजे यह घटना हुई।

बाल अपचारी लगातार तीसरी बार भागे
ग्वालियर के सिटी सेंटर स्थित बाल सुधार गृह से एक बार फिर बाल अपचारी भाग निकले। लगातार यह तीसरी घटना है जिसमें बाल अपचारी भाग गए।

6 दिन पहले भी किया था ऐसा प्रयास
उल्‍लेखनीय है कि इनमें से दो बाल अपचारी ने करीब 6 दिन पहले भी बाल सुधार गृह से भागने का प्रयास किया था।पता चला है कि एक कमरे में 8 बाल अपचारी थे इनमें से पांच बाल अपचारी अपने कमरे में से एक-एक कर बाहर निकले। इसके बाद वे रोशनदान को तोड़कर भाग गए।
र्व डीजीपी की नातिन के हत्यारे भी भाग गए थे,इससे पहले बाल सुधार गृह से ही ग्वालियर में हुई पूर्व डीजीपी की नातिन की हत्या के आरोपी भी भाग गए थे। इन घटनाओं के बाद बाल सुधार गृह प्रबंधन कटघरे में है।

पहले कैमरा घुमाया, फिर भागे
बाल अपचारी भागने की योजना तीन दिन से बना रहे थे। जब पुलिस ने सीसीटीवी कैमरे देखे तो यह हक़ीक़त सामने आई। बीती रात भागने से पहले सीसीटीवी कैमरा घुमाया। हालाँकि यह भी कैमरे में रिकॉर्ड हो गया। इसके बाद यह लोग भाग गए। जब सुबह 5 बजे कर्मचारी जागे तब बाल अपचारियों के भागने का पता लगा।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds