June 17, 2024

भाजपा प्रदेश प्रभारी ने ली बैठक; भारत के गौरव का साक्षात्कार कराकर फिर मोदी सरकार बनाने का आह्वान

रतलाम, 04 मई (इ खबर टुडे)। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने रतलाम में लोकसभा चुनाव को लेकर पार्टी की वृहद बैठक को संबोधित किया। उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं को देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में भारत को मिले गौरव का साक्षात्कार कराया और देश में एक बार फिर मोदी सरकार बनाने का आह्वान किया। कार्यकर्ताओं के प्रत्येक बूथ पर 370 मत बढ़ाकर डॉ. श्यामाप्रसाद मुखर्जी को श्रद्धांजलि देने की अपील भी की। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम मंत्री चेतन्य काश्यप, जिला प्रभारी प्रदीप पाण्डेय, लोकसभा चुनाव प्रभारी महेन्द्र भटनागर, इंदौर संभाग प्रभारी राघवेन्द्र सिंह, पूर्व प्राधिकरण अध्यक्ष जयपाल सिंह चावड़ा, जिला महामंत्री निर्मल कटारिया, विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल, प्रभारी हरिराम शाह मंचासीन रहे। अध्यक्षता भाजपा जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने की।

प्रदेश प्रभारी डॉ. महेन्द्र सिंह ने कहा कि रतलाम में भाजपा बड़े अंतर से चुनाव जीतती आई है और इस चुनाव में भी कार्यकर्ता यह क्रम जारी रखे। प्रधानमंत्री श्री मोदी के नेतृत्व में धारा 370 की समाप्ति और अयोध्या में भगवान श्री राम मंदिर की भव्य प्राण प्रतिष्ठा के साथ कई ऐसे कार्य हुए है जिनसे दुनिया भारत का लोहा मान रही है। लोकसभा चुनाव हमारे लिए एक बड़ा अवसर है, जिसमें फिर मोदी सरकार बनाकर विकसित भारत के स्वप्न को पूरा करना है। उन्होंने कार्यकर्ताओं से शत-प्रतिशत मतदान कराने का आह्वान करते हुए अबकी बार 400 पार के लक्ष्य को पूरा करने पर बल दिया।

कैबिनेट मंत्री श्री काश्यप ने बैठक में कहा कि विधानसभा चुनाव के दौरान रतलाम के कार्यकर्ताओं ने मोदी जी के 56 इंच के सीने से प्रेरणा लेकर ‘अबकी बार 56 हजार पार’ का संकल्प लिया था और जब परिणाम आए तो 60000 से अधिक मतों से जीत प्राप्त की। उस चुनाव में 75 प्रतिशत से अधिक मतदान वाले बूथ के कार्यकर्ताओं को सम्मानित किया गया था। इस चुनाव में 80 प्रतिशत का संकल्प लेकर चले, तो सफलता अवश्य मिलेगी।लोकसभा चुनाव में 80 प्रतिशत से अधिक जिन बूथों पर मतदान होगा उनका सम्मान किया जाएगा। श्री काश्यप ने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर हर वर्ग से संपर्क कर भाजपा के पक्ष में अधिक से अधिक मतदान कराने का आह्वान किया। आरंभ में जिलाध्यक्ष प्रदीप उपाध्याय ने स्वागत भाषण दिया। संचालन विधानसभा संयोजक मनोहर पोरवाल ने किया। आभार सह संयोजक प्रह्लाद राठौड़ ने माना | जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी ने बताया कि बैठक में भाजपा के प्रदेश, जिला, मंडल, मोर्चा, प्रकोष्ठ पदाधिकारी, वार्ड संयोजक एवं पार्षद गण आदि उपस्थित रहे।

You may have missed