May 9, 2024

उडेगा गुलाल,रंगों की होगी धमाल,इ खबरटुडे और दोबत्ती रंगारंग मंच का रंगपंचमी 30 मार्च को भव्य आयोजन

रतलाम,27मार्च (इ खबरटुडे)। न्यूज पोर्टल इ खबरटुडे और दो बत्ती रंगारंग मंच के सौजन्य से विगत इक्कीस वर्षो से निरंतर प्रतिवर्ष मनाई जाने वाली रंगपंचमी इस वर्ष भी धूमधाम के साथ मनाई जाएगी। दोबत्ती चौराहे पर रंगों के फौवारे होंगे जो हर आने जाने वाले को रंगों से सराबोर कर देंगे।

रंगपंचमी आयोजन को लेकर इ खबरटुडे और दो बत्ती रंगारंग मंच आयोजन समिति की बैठक बुधवार को सम्पन्न हुई। बैठक में रंगपंचमी के पूरी धूमधाम के साथ मनाए जाने का निर्णय लिया गया। प्रति वर्ष की तरह इस बार भी रंगपंचमी के मौके पर दो बत्ती चौराहे पर रंगों के फौवारे लगाए जाएंगे। जो चौराहे से गुजरने वाले प्रत्येक व्यक्ति को रंगों से सराबोर कर देंगे।

आयोजन समिति की बैठक में तय किया गया कि यह रंगारंग आयोजन तीस मार्च की सुबह साढे दस बजे प्रारंभ किया जाएगा। दो बत्ती चौराहे पर रंगारंग रंगपंचमी आयोजन का यह लगातार इक्कीसवां वर्ष है। प्रतिवर्ष सैकडों युवक युवतियां और नन्हे बच्चे रंगपंचमी का आनन्द लेने के लिए दोबत्ती चौराहे पर पंहुचते है और सैकडों युवाओं की टोलियां होलीगीतों की धुन पर थिरकेंगी। दोबत्ती चौराहे पर सारा दिन उडेगा गुलाल और रंगों की होगी धमाल।

आयोजन समिति की बैठक में रवि जौहरी,संजय अग्र्रवाल,कमलेश मोदी,संजय जैन जेवीसी,विनोद मिश्रा मामा,जोएब आरिफ,कुन्दन वर्मा आदि मौजूद थे। न्यूज पोर्टल इ खबरटुडे और दो बत्ती रंगारंग मंच ने रतलाम के उत्सवप्रेमी नागरिकों और युवाओं से आग्र्रह किया है कि वे तीस मार्च को आयोजित होने वाले रंगपंचमी के रंगारंग समारोह में ज्यादा से ज्यादा की संख्या में शामिल हो और रंगपंचमी का आनन्द लें।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds