October 6, 2024

रतलाम / एचडीएफसी बैंक में रुपये जमा कराने कतार में खड़े व्यक्ति के बैग से 2.21 लाख रुपये चोरी

रतलाम,20फरवरी(इ खबर टुडे)। स्टेशन रोड थाना क्षेत्र स्थित एचडीएफसी बैंक की स्टेशन रोड शाखा में रुपये जमा कराने के लिए कतार में खड़े एक निजी कंपनी के कर्मचारी के बैग से अज्ञात चोर 2.21 लाख से अधिक रुपये चुराकर ले जाने का मामला सामने आया है। बैग में रुपये नहीं पाकर उन्होने गार्ड को जानकारी दी और रुपये व चोर तलाश करने लगे, लेकिन वे नहीं मिले। कुछ देर बाद उन्होंने पुलिस थाने पर जाकर शिकायत की। पुलिस अज्ञात आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर उसकी तलाश कर रही है।

जानकारी के अनुसार सोमवार को सीएमएस इंफो सिस्टम लिमिटेड कंपनी में एटीएम कैश लोडिंग व कैश पिकअप करने का काम करने वाले उत्सव ओझा ने एवीएण फाइनेंस लिमिटेड के कार्यालय से 2 लाख 21 हजार 280 रुपये लेकर अपने बैग में रखे थे। इसके बाद रुपये जमा कराने के लिए एचडीएफसी बैंक की स्टेशन रोड शाखा पर गए। वहां काउंटर पर कतार लगी थी, वे भी कतार में लग गए।

पुलिस के अनुसार ओझा के आगे चार-पांच ग्राहक कतार में थे। वे अपना नंबर आने के इंतजार कर रहे थे। इसी बीच वे बैंक गार्ड से बात करने लगे। कुछ देर बाद उन्होंने बैग चेक किया तो उसमें रुपये तथा उनका आईडी कार्ड नहीं थे। उन्होंने गार्ड को जानकारी दी और पूरा बैग खंगाल लिया लेकिन उसमें रुपये व आईडी कार्ड नहीं मिला।

स्टेशन रोड पुलिस ने उत्सव ओझा की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 379 में प्रकरण दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस ने बैंक के सीसीटीवी कैमरे सहित अन्य लोगो से पूछताछ कर रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds