October 6, 2024

रतलाम / पुलिस की जीप ले जाकर रंगदारी के मामले में बड़ी कार्यवाही, सब इंस्पेक्टर सहित चार को किया लाइन अटैच

रतलाम,17 जनवरी(इ खबर टुडे)। दो युवको ने शहर के स्टेशन रोड थाने के पुलिस वाहन को ले जाकर रंगदारी करने के मामले में एएसपी राकेश खाखा ने बड़ी कार्यवाही कि है। स्टेशन रोड थाने पर पदस्थ एक सब इंस्पेक्टर सहित चार लोगों को लाइन अटैच कर दिया है। जांच में लापरवाही सामने आने पर और भी पुलिसकर्मी पर गाज गिर सकती है।

एएसपी राकेश खाखा ने बताया कि लाइन अटैच होने वालों में थाने के सब इंस्पेक्टर देवीलाल पाटीदार, हेड कांस्टेबल शैलेंद्रसिंह व दो आरक्षक नीरज चौहान व याकूब शामिल है। एएसपी के अनुसार यह अभी प्रारंभिक कार्रवाई है। आगे जांच में यदि और लोगों की लापरवाही सामने आती है तो उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

यह है मामला
ज्ञातव्य है कि 14-15 जनवरी की रात को स्टेशन रोड थाने से दो युवक पुलिस की जीप लेकर स्टेशन रोड क्षेत्र स्थित एक होटल पर पहुंचे थे, और होटल संचालक से रंगदारी कर वसूली का प्रयास किया था। इस मामले में होटल संचालक की रिपोर्ट पर आरोपी युवकों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया गया है। इधर युवकों द्वारा थाने से जीप ले जाने के मामले में उज्जैन रेंज आईजी संतोष सिंह ने जांच कर एक्शन लेने के निर्देश दिए थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds