October 6, 2024

B’Day Celebration : प्रशंसा के पुल के नीचे स्वार्थ की सरिता बहती है- जन्मदिवस के मौके पर प्रो. हाशमी ने शिष्यों को दी सीख(देखें विडीयो)

रतलाम,13 जनवरी( इ खबरटुडे)। समय के पांव नहीं होते,पंख होते है। समय को काटा नहीं जा सकता,छांटा और बांटा जा सकता है,इसलिए अपने जीवन के एक एक पल का सदुपयोग करें। कोई अपरिचति व्यक्ति यदि अचानक से आपकी प्रशंसा करने लगे,तो सावधान हो जाईए,क्योंकि ऐसी प्रशंसा के पुल के नीचे स्वार्थ की सरिता बहती है। ये सीख प्रख्यात साहित्यकार एवं मनीषी प्रो. अजहर हाशमी ने अपने जन्मदिवस के मौके पर स्वागत करने आए अपने शिष्यों को दी।

प्रो.अजहर हाशमी के जन्मदिवस के मौके पर महाविद्यालय विद्यार्थी परिवार और प्रो. हाशमी के शिष्य समुदाय द्वारा एक अनौपचारिक समारोह का आयोजन किया गया,जिसमें हाशमी जी के अनेक शिष्य शामिल हुए। शिष्यों ने पुष्पहारों से प्रो. हाशमी का अभिनन्दन किया और जन्मदिवस की शुभकामनाएं दी।

अपने अभिनन्दन का उत्तर देते हुए प्रो.हाशमी ने अपी उपलब्धियों का श्रेय अपने शिष्यों को देते हुए उन्हे झूठी प्रशंसा से सतर्क रहने और जीवन के प्रत्येक पल का सदुपयोग करने की सीख दी।

इस मौके पर विद्यार्थी परिवार के एडवोकेट सतीश त्रिपाठी,पत्रकार हेमन्त भïट्ट,कमलसिंह जाधव,आरिफ कुरैशी,नीरज शुक्ला,भारत गुप्ता,अदिती मिश्रा,सिकन्दर पटेल, के साथ डा. अनिला कंवर, डा.प्रïवीणा दवेसर,डा. नन्दिनी सक्सेना,अदिती दवेसर,ओमप्रकाश नागर,श्रीमती नागर,श्रीमती स्मिता शुक्ला इत्यादि उपस्थित थे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds