October 6, 2024

murder : चार साल के बेटे को मारकर बैग में लाश लेकर जा रही थी AI कंपनी की CEO, कर्नाटक पुलिस ने पकड़ा

पणजी,09 जनवरी(इ खबर टुडे)। गोवा से एक हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक मां ने अपने ही चार साल के बेटे को मौत के घाट उतार दिया। दरअसल, 39 साल की सूचना सेठ, जो बंगलूरू में एक स्टार्टअप संस्थापक और सीईओ हैं, को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। आरोप है कि सोमवार को उत्तरी गोवा के कैंडोलिम में एक सर्विस अपार्टमेंट में अपने चार वर्षीय बेटे की हत्या करने के बाद उसका शव एक बैग में रखकर वह कर्नाटक भाग गई थी।

कलंगुट पुलिस इंस्पेक्टर परेश नाइक ने टीओआई को बताया कि हमने सुचना सेठ के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है। जो कि एक कंपनी के संस्थापक और सीईओ हैं। यह घटना तब सामने आई जब सुचना अपने चार साल के बेटे के साथ शनिवार को कैंडोलिम के होटल सोल बनयान ग्रांडे के सर्विस अपार्टमेंट के कमरा नंबर 404 में गई थी। सोमवार सुबह चेक आउट करने के बाद कर्मचारी उनके कमरे की सफाई करने गए। एक कर्मचारी ने कमरे में खून का धब्बा देखा और तुरंत होटल प्रबंधन को सूचित किया। इस पर सोमवार सुबह करीब 11 बजे होटल प्रबंधन ने कैलंगुट पुलिस से संपर्क किया।

सीसीटीवी फुटेज से खुलासा
सूचना पर उत्तरी गोवा के पुलिस अधीक्षक निधिन वलसन ने कहा कि जब पुलिस होटल पहुंची और सीसीटीवी फुटेज की जांच की। पुलिस ने पाया कि सुचना सेठ अपने बेटे के बिना कमरे से बाहर गई थी। पुलिस को मामला संदिग्ध लगा और उसने होटल स्टाफ से पूछताछ की।

कैब से बेंगलुरु रवाना
होटल के कर्मचारियों ने कहा कि सुचना सड़क मार्ग से बेंगलुरु जाना चाहती थी और वहां जाने के लिए टैक्सी चाहती थी। पुलिस को बताया कि उन्होंने उससे कहा था कि टैक्सी महंगी होगी और उसे हवाई यात्रा करनी चाहिए। लेकिन सुचना ने टैक्सी के लिए जिद की। इसके बाद होटल के स्टाफ ने उसे बेंगलुरु ले जाने के लिए एक स्थानीय कैब की व्यवस्था की।

पुलिस को दिया फर्जी पता
कलंगुट पीआई नाइक ने कहा कि उन्होंने कैब ड्राइवर का नंबर लिया और सुचना से बात की। नाइक ने कहा कि जब उसने उससे उसके बेटे के बारे में पूछा तो सुचना ने उसे बताया कि उसने अपने बेटे को फतोर्दा में अपने दोस्त के घर छोड़ दिया था। जब पुलिस ने दोस्त का पता पूछा तो उसने सारी जानकारी भेज दी। इसके बाद नाइक ने पते को वेरिफाइड करने के लिए फतोर्दा में अपने समकक्ष से संपर्क किया। लेकिन पता चला कि पता फर्जी है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds