October 6, 2024

विकसित भारत एम्बेसेडर बनने का 100 डे चैलेंज पूरा करे – नमो एप प्रभारी मूणत

टास्क पूरा करने पर मिलेगा प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका

रतलाम, 06 जनवरी(इ खबर टुडे)। देश के यशस्वी प्रधानमंत्री और देश-दुनिया के लाडले नेता श्री नरेंद्र मोदी ने सभी को 100 दिन में एक टास्क पूरा करने की चुनौती दी है। यह टास्क है विकसित भारत के लिए एम्बेसेडर बनने का है। सभी वरिष्ठ एवं कनिष्ठ साथी और सहयोगी मित्र नमो एप डाउनलोड कर यह टास्क पूरा करे। इस टास्क को पूरा करने पर संबंधित व्यक्ति को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने का मौका भी मिलेगा।

यह आव्हान भारतीय जनता युवा मोर्चा, जिला उपाध्यक्ष एवं नमो एप विकसित भारत ब्रांड एम्बेसेडर जिला प्रभारी गौरव मूणत ने किया है। उन्होंने बताया कि नमो एप को स्वयं को और अपने मित्रों के माध्यम से अधिकतम डाउनलोड कर इसके चैलेंज पूरे करने है। नमो एप 1800 20 90 920 पर मिस काल करके अथवा प्ले स्टोर पर जाकर डाउनलोड कर सकते है।

नमो एप के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी द्वारा यशस्वी प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में किए जा रहे कार्यो के साथ संसदीय स्तर पर जन मन सर्वे किया जा रहा है। इसमें दस सालो में हुए कार्यों के साथ सांसद चुनाव के लिए राय भी ली जा रही है, अतः अधिक से अधिक सर्वे में शामिल होना चाहिए। गौरव मूणत ने भाजपा के सभी कार्यकर्ताओ और समर्थकों से नमो एप विकसित भारत ब्रांड एम्बेसेडर अभियान से जुड़ने की अपील की है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds