October 7, 2024

छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय बोले-‘मोदी की गारंटी’ के वादे पूरे होंगे

रायपुर,10 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। छत्तीसगढ़ के नए मुख्यमंत्री विष्णु देव साय का कहना है कि मैं पूरी ईमानदारी के साथ सबके विश्वास पर खरा उतरने की कोशिश करूंगा और ‘मोदी की गारंटी’ के तहत छत्तीसगढ़ की जनता से किए गए वादे पूरे किए जाएंगे। पहला काम 18 लाख आवास देने का होगा। उन्‍होंने इस मौके पर घोषणा की कि 25 दिसंबर को अटल जी के जन्मदिवस के दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा।

छत्‍तीसगढ़ भाजपा विधायक दल का नेता चुने जाने के बाद विष्‍णु देव साय मीडिया से बात कर रहे थे। विष्णुदेव साय ने कहा कि विधायक दल ने मुझे अपना नेता चुना है, इस अवसर पर मैं बहुत आनंदित हूं और मैं पार्टी को धन्यवाद करना चाहूंगा क्योंकि उन्होंने गांव के छोटे से कार्यकर्ता को छत्तीसगढ़ का नेतृत्व करने का मौका दिया है। मैं प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी, पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आभारी हूं।

विष्णु देव साय ने कहा कि मुख्यमंत्री के नाते हमारी प्राथमिकता होगी कि हम लोगों ने जो चुनावी घोषणा पत्र जारी किया ‘मोदी की गारंटी’, उसके तहत जनता से जो भी वादे किए गए हैं उन्हें पूरे किए जाएंगे। सबसे पहला काम प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत 18 लाख मकान की स्वीकृति करना होगा। 25 दिसंबर को अटल जी का जन्मदिवस है, उस दिन राज्य के सभी कृषकों के खाते में 2 साल का बोनस दिया जाएगा।

दूसरी ओर विष्णु देव साय को विधायक दल का नेता चुने जाने पर छत्तीसगढ़ भाजपा प्रभारी ओम माथुर ने कहा कि इससे बढ़िया और क्या निर्णय होगा। उन्‍होंने कहा कि श्रेष्ठ कार्यकर्ता, अनुभवी कार्यकर्ता, अटल बिहारी बाजपेयी की सरकार में मंत्री रहे कार्यकर्ता को हमने चुना है, इससे अच्छा और क्या हो सकता है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds