October 7, 2024

रतलाम ग्रामीण का हर एक व्यक्ति होगा विधायक, सबकी सहमति से लेंगे निर्णय – श्री डिंडोर

रतलाम,15 नवंबर (इ खबरटुडे)। रतलाम ग्रामीण विधानसभा कांग्रेस प्रत्याशी लक्ष्मणसिंह डिंडोर को ग्रामीण क्षेत्रों में अपार जनसमर्थन मिल रहा है। बच्चों से लेकर बड़े, बुजुर्ग हर कोई उनका स्वागत कर रहा है। ग्रामीणों के अपार स्नेह को देख डिंडोर ने बड़ी घोषणा की है, उन्होंने कहा है कि मैं विधायक बना तो अकेला विधायक नहीं रहूंगा। रतलाम ग्रामीण की विधानसभा का हर एक बच्चे, युवा से लेकर बुजुर्ग विधायक होगा। कोई भी फैसला मैं अकेला नहीं करूंगा। हर गांव का फैसला उसी गांव की जाजम पर बैठकर ग्रामीणों की सहमति से होगा। प्रदेश में बदलाव की लहर है।

हाथ के पंजे का बटन दबाकर प्रदेश सहित रतलाम ग्रामीण में सभी को मिलकर नया बदलाव लाना है। जनसंपर्क के दौरान गांव धमोत्तर के उपसरपंच व भाजपा नेता श्यामसुंदर धाकड़ ने कांग्रेस में शामिल होकर कांग्रेस प्रत्याशी डिंडोर को समर्थन दिया। गांव दिवेल में भाजपा कार्यकर्ता मुकेश, बद्रीलाल सोलंकी आदि ने कांग्रेस की सदस्यता ली। सभी का स्वागत श्री डिंडोर व कांग्रेस पदाधिकारियों ने हार और दुपट्टा पहनाकर किया।

श्री डिंडोर ने रविवार को ग्रामीण अंचल धमोत्तर, बोदिना, दिवेल सहित दस से अधिक गांवों में जनसंपर्क किया। जनसंपर्क के दौरान श्री डिंडोर ने दीपावली पर्व पर सभी को शुभकामनाएं दी है। श्री डिंडोर के साथ जनसंपर्क में युवा कांग्रेस के जिलाध्यक्ष मयंक जाट सहित बड़ी संख्या में कांग्रेस पदाधिकारी शामिल हुए। सभी ने मतदाताओं से आशीर्वाद लेकर कांग्रेस की रीति-नीति से अवगत कराते हुए सरकार बनने पर किसानों की ऋण माफी, 500 रुपए में गैस सिलेंडर सहित अनेक योजनाओं को लागू करने की बात प्रमुखता से बताई।

ग्राम बोदिना में श्री डिंडोर को फलों से तोल आत्मीय स्वागत किया। इस दौरान बाबूलाल पाटीदार, ओमप्रकाश पाटीदार, नंदलाल पाटीदार, कंवरलाल पाटीदार, कपील पाटीदार, राहुल पाटीदार, आशीष पाटीदार, ओम पाटीदार, मुकेश पाटीदार आदि बड़ी संख्या में ग्रामीण मौजूद रहे।

गांव भैंसाडाबर में ठा. गंभीरसिंह, राकेशसिंह सहित ग्रामीणों ने भव्य स्वागत किया। जनसंपर्क के दौरान कांग्रेस जिलाध्यक्ष कैलाश पटेल, रतलाम जनपद सदस्य बलबहादुरसिंह गुड्डू बन्ना, ब्लॉक अध्यक्ष अभिषेक शर्मा, हिम्मत सिंह भाटी, अमिताभ शर्मा, संजय चौहान, पूर्व जिला युवा कांग्रेस अध्यक्ष संजय चौधरी, सत्तू व्यास पलसोड़ा, सिद्धार्थसिंह दादू बन्ना, भविष्य शर्मा आदि उपस्थित रहे। श्री डिंडोर 13 नवंबर को गांव बड़ोदा, नयापुरा, मेवासा, कांडरवासा, सिखेड़ी, भदवासा, नामली में जनसंपर्क करेंगे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds