October 7, 2024

डोंगरे नगर स्थित दुकान संचालक की हत्या के प्रयास का फरार आरोपी पुलिस की गिरफ्त में,पुलिस से बचने के चक्कर में भागते हुए घायल हुआ आरोपी

रतलाम,15 नवंबर (इ खबरटुडे)। दस दिन पूर्व डोंगरे नगर स्थित एक रेस्टोरेन्ट संचालक के साथ मारपीट कर हत्या का प्रयास करने वाले एक फरार आरोपी को औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने धर दबोचा है। पुलिस जब फरार आरोपी को गिरफ्तार करने पंहुची तो आरोपी पुलिस को देखकर भागा लेकिन उबड खाबड रास्ते की वजह से वह गिरा और घायल हो गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, विगत 5 नवंबर की रात को डोंगरे नगर स्थित आनन्द श्री रेस्टोरेन्ट के संचालक प्रफुल्ल पंवार,दशरथ पंवार और अनमोल पंवार के साथ आरोपी विकास उर्फ जग्गू और उसके चार साथियों ने सिगरेट के पैसे देने की बात को लेकर पहले गाली गलौज की और फिर लोहे की राड चेन बेल्ट आदि से जमकर मारपीट करते हुए उनकी हत्या का प्रयास किया। इस घटना के बाद सभी घायलों को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया और उनकी रिपोर्ट पर विकास उर्फ जग्गू तथा चार साथियों के खिलाफ हत्या के प्रयास मारपीट आदि का आपराधिक प्रकरण दर्ज किया गया था।

प्रकरण दर्ज करने के अगले दिन औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने प्रकरण के मुख्य आरोपी विकास उर्फ जग्गू पिता हेमराज मेघवाल 22 नि.साई मन्दिर हिम्मत नगर को गिरफ्तार कर लिया गया था। विकास से की गई पूछताछ और घटनास्थल के सीसीटीवी फुटेज से यह पता चला था कि उक्त वारदात में सौरभ पिता विनोद वर्मा 21 नि. बरगुण्डों का वास भी शामिल था। सौरभ वर्मा घटना के बाद से फरार हो गया था।

फरार सौरभ वर्मा को मंगलवार के दिन मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर सेजावता बायपास पर स्थित एक होटल के पास से गिरफ्तार किया गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक मुखबिर सूचना के आधार पर जब पुलिस दल फरार आरोपी की गिरफ्तारी के लिए मौके पर पंहुचा तो पुलिस को देखकर आरोपी भागा। रास्ता उबड खाबड होने की वजह से भागने की कोशिश में वह दो तीन बार गिरा,जिससे उसके हाथ पैरों में काफी चोटें आई। पुलिस टीम ने उसे गिरफ्तार करने के बाद उसका मेडीकल करवाया।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,आरोपी सौरभ आदतन गुण्डा है और उसके विरुद्ध हत्या के प्रयास जैसे गंभीर आरोप के चार प्रकरणों के अलावा बलवा करने जैसे 15 आपराधिक प्रकरण दर्ज है। फरार आरोपी को गिरफ्तार करने में निरी. राजेन्द्र वर्मा थाना प्रभारी थाना औ क्षेत्र रतलाम, उप.निरी. जे.आर. जामोद, उप.निरी. केशरसिंह यादव, सहा.उप.निरी. रायसिंह रावत, आर. 512 लाखनसिंह , आर. 787 पंकज बारिया की सराहनीय भूमिका रही है

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds