October 7, 2024

Theft Recovered : राजीव नगर से चोरी हुई बुलेट मोटर साइकिल चौबीस घण्टे में बरामद,चोरी के दो आरोपी गिरफ्तार

रतलाम,14 नवंबर (इ खबरटुडे)। शहर के राजीव नगर कालोनी में घर के बाहर खडी बुलेट मोटर साइकिल की चोरी को औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने चौबीस घण्टों के भीतर सुलझाने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने बुलेट बरामद करते हुए चोरी करने वाले दो आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार,राजीव नगर निवासी शेरसिंह पिता कजोर सिंह ठाकुर 42 ने सोमवार को औद्योगिक क्षेत्र थाने पंहुचकर अपनी बुलेट मोटर साइकिल चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। फरियादी शेरंिसह ने रिपोर्ट में बताया कि उसने अपनी बुलेट मोटर साइकिल रात को घर के बाहर खडी की थी। रात को किसी समय अज्ञात चोर बुलेट चुरा कर ले गए।

औद्योगिक क्षेत्र पुलिस ने चोरी का आपराधिक प्रकरण दर्ज कर चोरों की तलाश प्रारंभ की। मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर पुलिस दो संदेहियों राजीव नगर निवासी धर्मेन्द्र पिता नरबहादुर थापा 20 और गांधीनगर निवासी यश पिता सुनील घावरी 19 को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो आरोपियों ने बुलेट चोरी स्वीकार करते हुए बुलेट को छुपाकर रखने की बात कही।

पुलिस ने छुपाए गए स्थान से बुलेट बरामद कर ली है। दोनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। उक्त दोनो आरोपियों में से एक यश घावरी औद्योगिक क्षेत्र थाने का सूचिबद्ध गुण्डा हैजिसके विरुद्ध हत्या के प्रयास और मारपीट के जैसे 6 प्रकरण भी दर्ज है।

चोरी के इस प्रकरण को सुलझाने में निरी. राजेन्द्र वर्मा थाना प्रभारी थाना औ क्षेत्र रतलाम, प्रआर 104 नौशाद खान, आर 309 नब्बु डामोर, आर 189 विजय वसुनिया की सराहनीय भूमिका रही है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds