October 7, 2024

प्रत्याशी डॉ. अभय ओहरी ने अपने घोषणा पत्र के लिए जनता से मांगे सुझाव, नंबर किए जारी / जनता समस्या बताए, समाधान हमारी जिम्मेदारी – डॉ. ओहरी

ग्रामीण की जनता 8982752824 नंबर पर कॉल कर दे सकेगी सुझाव

रतलाम,01नवंबर(इ खबर टुडे)। रतलाम ग्रामीण से निर्दलीय प्रत्याशी जयस नेता डॉ. अभय ओहरी की चुनावी तैयारियां लगातार जारी है। डॉ. ओहरी के जनसपंर्क अभियान “हम तैयार है बदलाव के लिए” को ग्रामीण क्षेत्र में लोगों का भरपूर समर्थन व आशीर्वाद मिल रहा है। घर – घर दस्तक देने के अलावा चौपाल बैठके भी आयोजित की जा रही है। बुधवार शाम ग्राम लुनेरा में जयस कार्यकर्ताओं की चौपाल बैठक आयोजित की गई।

डॉ. अभय ओहरी ने अपने घोषणा पत्र को जारी करने से पहले आम जनता से उनके सुझाव मांगे है। इसके लिए एक नंबर जारी किया गया है। उक्त मोबाइल नंबर 8982752824 है, जिस पर रतलाम ग्रामीण की जनता अपने क्षेत्र में कैसा विकास चाहती है यह बता पाएगी। आमजन इस नंबर पर कॉल कर अपने सुझाव भेज सकते है।

डॉ. अभय ओहरी ने बताया की हमारा घोषणा पत्र कोई जुमलेबाजी नहीं होगी। जो जनता की आज समस्या है वही हमारी घोषणा और वादा है। हमारे घोषणा पत्र का नाम ही “जनता का घोषणा पत्र” रखा गया है। मेरी ग्रामीण की जनता मेरा परिवार है और मेरा पूरा परिवार मेरे साथ है। जनता मतदान के दिन अपना आशीर्वाद देकर हमारी घोषणाओं को खुद साकार होता देखेगी। गरीब व्यक्ति, किसान, महिलाएं आदि भाजपा के लंबे समय से चले आ रहे कुशासन से परेशान है। ग्रामीण इस बार संकल्पित है और साथ है “हम तैयार है बदलाव के लिए”।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds