October 7, 2024

रतलाम / जिले के सभी 6 अनुभागों के थानो पर 349 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की कराई गुंडा परेड

रतलाम,21 अक्टूबर(इ खबर टुडे)। पुलिस अधीक्षक राहुल कुमार लोढा ने जिले के सभी अनुविभागीय अधिकारियो एवं थाना प्रभारियों को थाने के गुण्डातत्व को परेड कराने हेतु निर्देशित किया गया है। जिले के सभी थानो पर गुंडा रजिस्टर में दर्ज गुंडों को थाने पर बुलाकर गुंडा परेड कराई गई। गुंडा परेड के दौरान अनुविभागीय अधिकारियो एवं थाना प्रभारियों द्वारा थाने के गुंडा रजिस्टर में दर्ज गुंडे, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों को चेतावनी देकर आगामी विधानसभा चुनाव के दृष्टिगत जारी आदर्श आचार संहिता का पालन करने एवं किसी भी अवैधानिक गतिविधियों का हिस्सा नहीं बनने की समझाइश देकर रवाना किया।

दो दिनों में जिले के रतलाम शहर अनुभाग के चारो थानो पर नगर पुलिस अधीक्षक अभिनव बारंगे के मार्गदर्शन में कुल 110 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की परेड करवाई गई। रतलाम ग्रामीण अनुभाग में एसडीओपी अभिलाष भलावी के मार्गदर्शन में कुल 33 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर , बदमाशों की परेड करवाई गई। जावरा शहर अनुभाग के थानो पर सीएसपी जावरा श्री दुर्गेश आर्मों के मार्गदर्शन में कुल 53 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की परेड करवाई गई।

जावरा ग्रामीण अनुभाग के सभी थानों पर एसडीओपी जावरा श्री शक्तिसिंह चौहान के मार्गदर्शन में कुल 58 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की परेड करवाई गई। आलोट अनुभाग के सभी थानो पर एसडीओपी आलोट सुश्री शाबेरा अंसारी के मार्गदर्शन में कुल 44 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की परेड करवाई गई। तथा सैलाना अनुभाग के सभी थानों पर एसडीओपी सैलाना इडला मौर्य के मार्गदर्शन में कुल 51 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर , बदमाशों की परेड करवाई गई। दो दिवस में जिले के सभी 6 अनुभाग के थानो पर कुल 349 गुंडों, हिस्ट्रीशीटर, बदमाशों की गुंडा परेड करवाई गई। आगामी दिनों में शेष बचे अन्य गुंडो की भी गुंडा परेड कराई जाएगी।

गुंडा परेड के दौरान थाना बड़ावदा पर एक बदमाश तेजकरण पिता रतनलाल जोशी निवासी बड़ावदा के विरुद्ध अवैध तरीके से जमीन की रजिस्ट्री करवाए जाने की शिकायत मिलने पर तत्काल कार्यवाही करते हुए आरोपी के विरुद्ध थाना बड़ावदा पर अपराध क्रमांक 331/23 धारा 420, 34 आईपीसी का पंजीबद्ध कर आरोपी को गिरफ्तार किया गया।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds