October 7, 2024

जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार जनसमर्थन : विधायक श्री रामेश्वर शर्मा

रतलाम, 09 सितम्बर( इ खबर टुडे)। करुणानिधि के बेटे और कांग्रेस अध्यक्ष के बेटे के अलावा कर्नाटक के एक मंत्री ने सनातन धर्म व हिन्दू धर्म पर जो टिप्पणी की है, उसे लेकर सोनिया गांधी से सवाल करना चाहते है कि क्या वे इस टिप्पणी से सहमत है, राहुल गांधी सहमत है, कांग्रेस अध्यक्ष सहमत है, और क्या शिवसेना के उद्धव ठाकरे सहमत है ? क्योंकि वे हिन्दु की बात करते है, और क्या अन्य लोग भी सहमत है, यदि नही है तो इस घमड़ी गठबंधन को तोड़ो। हिन्दुस्तान के जो भी धर्म है उनके खिलाफ टिप्पणी करने वालों को गठबंधन को बाहर करों। अन्यथा ये माना जाएगा कि ये गठबंधन हिन्दुस्तान के खिलाफ है। पाकिस्तान से चीन से, अथवा अरब देशों से संचालित होने वाला गठबंधन है। आतंकवादियों के हाथों की पुतली भी ये गठबंधन हो सकता है।

यह बात शनिवार को रतलाम से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू होने के पूर्व रुद्र पैलेस में आयोजित प्रेस वार्ता में भोपाल विधायक श्री रामेश्वर शर्मा ने कही। इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा, सांसद गुमान सिंह डामोर, विधायक चेतन्य काश्यप, दिलीप मकवाना, महापौर प्रहलाद पटेल, यात्रा संयोजक बंशीलाल गुर्जर, जिला प्रमुख अशोक जैन लाला, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी सचिन सक्सेना एवं जिला मीडिया प्रभारी अरूण त्रिपाठी मौजूद रहे।

विधायक श्री शर्मा ने जन आशीर्वाद यात्रा के अनुभव पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज मप्र सर्वागीण विकास की और अग्रसर है । बीमारू राज्य के ठप्पे से बाहर आ गया है । जन आशीर्वाद यात्रा को जनता का अपार जनसमर्थन मिल रहा है । एक दिन में यात्रा ढाई लाख से अधिक लोगों तक पहुंच रही है । कल रात रतलाम का नज़ारा अदभुत था। रात के 10 बजे लोग घरों की छतों बालकनियों में हमारे इंतज़ार में थे । फूल बरसा रहे थे। हम इतने बड़े लोग तो है नहीं, जिसके लिए जनता सड़कों पर उमड़ पड़े । भाजपा ने काम किया है ये उसका ही असर है । हमारी ये जिम्मेदारी है कि जनता से जो वादे किए वो निभाए जाए । पैसों की कोई कमी नहीं है, विकास के लिए केन्द्र मप्र के साथ है। कर्ज़ लेने की बात करने वाले भूल जाते है कि कर्ज़ उसे ही मिलता है जिस पर भरोसा होता है ।


श्री शर्मा ने कहा कि मोदी के दिल मे मध्यप्रदेश है और मध्यप्रदेश के दिल मे मोदी है । कल विश्व के एक राष्ट्र अध्यक्ष ने मोदी जी को लाजवाब बताया है। उनके नेतृत्व में देश में और उससे पहले मध्य प्रदेश में फिर से भाजपा की सरकार बनेगी। जन आशीर्वाद यात्रा में मिल रहा अपार जनसमर्थन इसका जीता-जागता प्रमाण है।

यात्रा संयोजक ने किया कार्यकर्ताओं से जन-जन तक पहुंचने का आव्हान
जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी आगामी विधानसभा चुनाव के लिए फिर से जनता का आशीर्वाद प्राप्त करने निकली है। सरकार ने दो दशकों में लगातार जनहितैषी कार्य किए है और लगातार प्रदेश का चौतरफा विकास कार्य कर रही है। सरकार के इन कामों को जन-जन तक पहुंचाना है। कार्यकर्ता मीडिया, सोशल मीडिया, डिजिटल मीडिया सहित हर माध्यम से यात्रा के साथ जन-जन तक पहुंचने का प्रयास करे।

यह बात जन आशीर्वाद यात्रा क्रमांक-4 के संयोजक बंशीलाल गुर्जर ने कही। रूद्र पैलेस में पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए उन्होंने रतलाम जिले में यात्रा के लिए किए गए प्रबंध की प्रशंसा की और प्रदेश के सभी हिस्सों में यात्रा को मिल रहे जनसमर्थन को भाजपा की विशिष्ट उपलब्धि बताया। श्री गुर्जर बाद में यात्रा के साथ रतलाम ग्रामीण क्षेत्र में रवाना हो गए। कार्यकर्ता बैठक में उनके साथ सांसद गुमान सिंह डामोर, ग्रामीण विधायक दिलीप मकवाना, जिलाध्यक्ष राजेन्द्र सिंह लुनेरा उपस्थित रहे।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds