October 7, 2024

झोलाछाप डाक्टर ने युवती की अश्लील वीडियो वायरल की, गुस्साए ग्रामीणों ने आरोपी का जलाया मकान

आगर मालवा,04 सितम्बर(इ खबर टुडे)। आगर-मालवा की बडौद तहसील के ग्राम सुदवास से अश्लील वीडियो वायरल का एक मामला सामने आया है। यहां एक वर्ग विशेष के झोलाछाप डॉक्टर ने गांव की ही एक युवती के साथ अवैध संबंध बनाए और फिर युवती के साथ अपने अश्लील फोटो को अपनी फेसबुक आईडी से वायरल कर दिया। घटना के बाद ग्रामीणों ने ग्राम सुदवास में बने डॉक्टर के क्लीनिक और उसके मकान को आग के हवाले कर दिया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वीडियो बहुप्रसारित होने से नाराज युवकी के पक्ष के लोगों ने वर्ग विशेष के युवक के घर आग लगा दी। गनीमत रही कि आगजनी में कोई भी झुलसा नहीं। बताया जा रहा है कि आगजनी के वक्त घर में लोग माैजूद थे। वह घर के दूसरे हिस्से में चले गए थे। आग घर में ही बने एक क्लिनिक में लगाई गई। जिससे यहां रखा सामान जलने से नुकसान हुआ है।

घटना की सूचना मिलने पर बड़ी संख्या में पुलिस बल सुदवास पहुंचा। साथ ही एसपी कलेक्टर भी घटनास्थल पर पहुंच गए। उसके बाद पीड़िता को आगर के महिला थाने ले जाया गया। आगर महिला थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी डॉक्टर के विरूद्ध आईटी एक्ट व आईपीसी की धारा 376 सहित अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds