May 19, 2024

ढोल नगाड़े, फूलों की बारिश… बेंगलुरु में पीएम मोदी का 10 किमी लंबा रोड शो, बेहद भव्य दिख रहा नजारा

बेंगलुरु 07 मई ( इ खबर टुडे)। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी रविवार को बेंगलुरु में दूसरे दिन मेगा रोड शो कर रहे हैं। उनका यह रोड शो लगभग 8 किलोमीटर लंबा मेगा है। पीएम मोदी का यह रोड शो केम्पेगौड़ा मूर्ति, न्यू तिप्पासंद्रा जंक्शन से शुरू हुआ, जो कि ट्रिनिटी सर्कल और एमजी रोड तक जाएगा. इसके बाद वे शिवमोगा में एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। पीएम नरेंद्र मोदी भगवान शिव के दर्शन के साथ ही अपने कर्नाटक चुनाव अभियान का समापन करेंगे। वे शाम 4.45 बजे मैसूर के नंजनगुडू स्थित श्री कंठेश्वर मंदिर में भगवान के दर्शन करेंगे। पीएम मोदी ने शनिवार को भी बेंगलुरु में 26 किलोमीटर लंबा रोड शो किया था। बेंगलुरु दक्षिण के सोमेश्वर भवन आरबीआई ग्राउंड से मल्लेश्वरम के सांके टैंक तक निकाले गए इस रोड शो को पूरा होने में करीब साढ़े तीन घंटे का समय लगा था। बेंगलुरु में सुबह करीब 10.20 बजे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मेगा रोड शो शुरू हुआ. सड़क के दोनों ओर काफी संख्या में लोगों की भीड़ दिखी. लोग पीएम मोदी का स्वागत करते दिखे।

रोड शो में लोक कलाकारों ने कई तरह के अभिनय पेश किए। बीजेपी समर्थकों में काफी उत्साह देखने को मिल रहा है। प्रधानमंत्री ने न्यू तिप्पासंद्रा रोड स्थित केम्पेगौड़ा प्रतिमा से सुबह 10 बजे रोड शो की शुरुआत की। बीते दिन पीएम मोदी ने शहर में 26 किलोमीटर का रोड शो किया था और दक्षिण बेंगलुरु के अधिकांश हिस्सों को कवर किया था।

रोड शो को लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम

प्रधानमंत्री की एक झलक पाने के लिए ढोल सहित वाद्य यंत्रों के साथ बड़ी संख्या में लोग जमा हुए। जिन्होंने 6 मई को लगभग 13 निर्वाचन क्षेत्रों को कवर करते हुए शहर में लगभग 26 किलोमीटर का रोड शो भी किया था। पीएम के रोड शो को ध्यान में रखते हुए बेंगलुरु में सुरक्षा कड़ी कर दी गई है।

कर्नाटक हाई कोर्ट से मिली थी हरी झंडी

बता दें कि, शुक्रवार (5 मई) को हाई कोर्ट ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड पर रोक लगाने से इनकार कर दिया था। कोर्ट ने मौखिक रूप से स्पष्ट किया कि कोई अप्रिय घटना होने पर आयोजक जिम्मेदार होंगे, चाहे वे किसी भी दल के हों। हालांकि, यह टिप्पणी आदेश का हिस्सा नहीं थी। बता दें कि, कर्नाटक में 10 मई को मतदान होगा और वोटों की गिनती 13 मई को होगी। इससे पहले तमाम राजनीतिक दल प्रचार में जुटे हुए हैं. 8 मई की शाम को प्रचार का आखिरी दिन है।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds