October 9, 2024

Police Checking : शहर को दिखाई पुलिस की सख्ती,एसपी ने अमले के साथ पैदल भ्रमण कर जगह जगह की चैकिंग(देखिए लाइव विडीयो)

रतलाम,10 फरवरी (इ खबरटुडे)। शहर में बीती रात हुए हत्याकाण्ड और आज दिनभर की गहमागहमी के बाद शाम को पुलिस महकमे ने पूरे शहर को अपनी सख्ती दिखाई। पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में पुलिस अमले ने शहर के कई ईलाकों में पैदल भ्रमण किया और कई चौराहों पर लोगों की चैकिंग की। यहां तक कि कालिका माता परिसर में आरती के लिए पंहुचे कई श्रद्धालुओं की भी चैकिंग की गई।

शाम करीब साढे सात बजे एसपी अभिषेक तिवारी के नेतृत्व में सीएसपी हेमन्तसिंह चौहान,टीआई किशोर पाटनवाला व अन्य पुलिस अधिकारियों के साथ बडी संख्या में पुलिस जवानों ने शहर में पैदल भ्रमण किया। दोबत्ती चौराहे पर मौजूद कई युवकों की तलाशियां ली गई। जिन होटल रेस्टोरेन्ट्स के बाह ग्र्राहकों के बैठने के लिए कुर्सी टेबलें रखी हुई थी,उन्हे जब्त कर लिया गया।

पुलिस का यह जत्था आम्बेडकर भवन इलाके में पंहुचा,वहां लगे खानपान के ठेलों ंपर मौजूद ग्र्राहकों को वहां से भगा दिया गया और ठेले लगाने वालों को सख्त लहजे में चेतावनी दे दी गई कि अब से यहां ये ठेले ना लगाए जाएं। आम्बेडकर भवन से पुलिस अमला कालिका माता परिसर में पंहुचा। यहां इवनिंग वाक और कालिका माता के दर्शन करने आए कई लोगों की चैकिंग की गई। जिन वाहनों पर नम्बर प्लेट इत्यादि नहीं थी,उन्हे थाने पर खडा करवा दिया गया।

स्टेशन रोड थाना क्षेत्र में सख्ती के प्रदर्शन के बाद एसपी अभिषेक तिवारी औद्योगिक थाना क्षेत्र के इलाकों में पंहुच गए,जहां औद्योगिक क्षेत्र थाने के पुलिस बल को साथ लेकर चेकिंग का अभियान शुरु कर दिया गया।समाचार लिखे जाने तक पुलिस की चेकिंग जारी है।

You may have missed