October 9, 2024

रतलाम / देर रात सालाखेड़ी चौकी से कुछ ही दुरी पर विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में हड़कम,पुलिस ने किया प्रकरण दर्ज

रतलाम ,09 फ़रवरी (इ खबर टुडे ) । शहर के एक क्षेत्र में बीती रात एक विवाहिता का शव मिलने से क्षेत्र में हडंकम मंच गया। सूचना मिलने पर मोके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल पहुंचाया। फ़िलहाल मृतिका की मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

मामले की जांच कर रहे अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका की पहचान फरीन उर्फ़ शिरीन पति उस्मान निवासी बजरंग नगर 19 वर्षीय के रूप में हुई है। पुलिस के अनुसार मृतिका का विवाह 7/8 माह पूर्व ही हुआ था।

मृतिका का शव उसके घर से करीब 1 किमी की दुरी पर स्थित सालाखेड़ी बायपास पर शराब की दुकान के समीप जा रहे मार्ग पर मिला है। वही घटनास्थल से सालाखेड़ी चौकी की दुरी महज 500 मीटर की है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार मृतिका देर रात घटनास्थल के समीप घूमती हुए देखी गई थी। वही कुछ देर बाद किसी व्यक्ति द्वारा शव देखे जाने की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम हेतु जिला अस्पताल भेजा।

वही पुलिस ने बताया कि मृतिका को आखरी बार उसके पति के साथ देखा गया था। फ़िलहाल पुलिस पोस्टमार्डम रिपोर्ट का इंजतार कर रही है। जिसके बाद आगे की कार्यवाही की जाएगी।

You may have missed