May 9, 2024

कुत्तों और कुत्ता प्रेमियों से परेशान गुलमोहर वासी, श्वानप्रेमी महिला को विरोध में कलेक्टर और विधायक को दिया ज्ञापन {देखिए लाइव विडीयो}

रतलाम,8 फरवरी {इ खबरटुडे}। शहर की पाशकालोनी गुलमोहर के रहवासी इन दिनों आवारा कुत्तों और कुत्ताप्रमियों से परेशान है। बीती रात कालोनी के दो रहवासियो को आवारा कुत्ते के काटने और कुत्ताप्रेमी महिला द्वारा कालोनीवासियों से विवाद के बाद आज तमाम कालोनीवासियोंं ने जुलूस निकालकर कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी व शहर विधायक चैतन्य काश्यप को ज्ञापन सौंपा। ज्ञापन में कालोनीवासियों ने आवारा कुत्तों के आतंक और कुत्ताप्रेमी महिला से मुक्ति दिलाने की मांग की है।

कालोनी अध्यक्ष बलवन्त भाटी ने बताया कि बीती रात करीब साढे दस बजे कालोनी वासी मनीष भण्डारी और चन्द्रप्रकाश पटवा को कालोनी में घूम रहे एक आवारा कुत्ते ने काट लिया। जब ये दोनो कुत्ते को भगाने की कोशिश कर रहे थे,तो कालोनी की निवासी श्रीमती अपरा खण्डेलवाल कुत्तों के बचाव के लिए वहां आ गई,और दोनो व्यक्तियों से विवाद करने लगी। विवाद बढने पर कालोनी के अन्य रहवासी भी वहां पंहुचे और श्रीमती खण्डेलवाल को समझाने की कोशिश करने लगे कि वह आवारा कुत्तों का बचाव ना करें,क्योकि आवारा कुत्तों से पूरी कालोनी परेशाान है। लेकिन श्रीमती खण्डेलवाल नहीं मानी और विवाद करने लगी। इस बीच उनके पति पुष्पेन्द्र खण्डेलवाल भी वहां पंहुच गए और उन्होने कालोनीवासियों से मारपीट शुरु कर दी। श्रीमती अपरा खण्डेलवाल ने श्रीमती पटवा के साथ मारपीट की,जिसकी वजह से उन्हे अस्पताल में भर्ती करना पडा।

खण्डेलवाल दम्पत्ति की मारपीट से आहत कालोनीवासी जब उनकी शिकायत करने पुलिस थाने पर पंहुचे,तो श्रीमती खण्डेलवाल भी थाने पर जा पंहुची और कालोनी अध्यक्ष बलवन्त भाटी व अन्य लोगों के खिलाफ झूठी शिकायत करने लगी। उसने कालोनीवासियों को पहले भी धमकी दी थी कि यदि उसकी बात नहीं मानी गई तो वह कालोनीवासियों के खिलाफ छेडछाड की झूठी रिपोर्ट करवा देगी।

इस पूरे वाकये से परेशान गुलमोहर कालोनी के तमाम निवासी आज बच्चों केे साथ जुलूस की शक्ल में विधायक चैतन्य काश्यप के निवास पर पंहुचे और उन्हे ज्ञापन देकर मांग की गई कि कालोनीवासियों को आवारा कुत्तों व कुत्ता प्रेमी महिला के आतंक से मुक्त करवाए। कालोनीवासियों ने कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी को भी ज्ञापन सौंपा। कलेक्टर से मांग की गई है कि श्रीमती खण्डेलवाल कालोनी के किसी भी व्यक्ति के खिलाफ छेडछाड या अन्य प्रकार की झूठी रिपोर्ट लिखाने का प्रयास कर सकती है। उक्त महिला द्वारा की गई झूठी शिकायतों को संज्ञान में न लिया जाए और कालोनीवासियों को आतंक से मुक्ति दिलाई जाए।

You may have missed

Here can be your custom HTML or Shortcode

This will close in 20 seconds