October 10, 2024

रतलाम / ग्राम पंचायत लूनी के सचिव विनोद पाटीदार निलंबित, 18 जनवरी को जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक

रतलाम,10जनवरी(इ खबर टुडे)। सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जमुना भिडे द्वारा आलोट विकासखण्ड की ग्राम पंचायत लूनी के तत्कालीन सचिव विनोद पाटीदार को निलंबित कर दिया है। सचिव विनोद पाटीदार को पदीय दायित्वों का निर्वहन नहीं करने तथा वित्तीय अनियमितता के कारण निलंबित किया जाकर मुख्यालय जनपद पिपलौदा अटैच किया गया है।

जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक 18 जनवरी को
जिला पंचायत सामान्य सभा की बैठक 18 जनवरी को दोपहर 12.30 बजे जिला पंचायत सभागृह में आयोजित की जाएगी। सीईओ जिला पंचायत श्रीमती जमुना भिडे ने बताया कि बैठक में महिला बाल विकास, स्वास्थ्य, लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी, शिक्षा विभाग, वन विभाग, ग्रामोद्योग, जनजातीय कार्य विभाग, सहकारिता विभागों की समीक्षा की जाएगी।

प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला 19 जनवरी को
प्रधानमंत्री नेशनल अप्रेंटिसशिप मेला आगामी 19 जनवरी को शासकीय आईटीआई रतलाम में आयोजित किया जाएगा। मेले में आईटीआई के विभिन्न ट्रेड्स में रतलाम तथा रतलाम के बाहर की कम्पनियों द्वारा अप्रेंटिसशिप के रिक्त पदों पर भर्ती की जाएगी।

आईटीआई प्राचार्य यू.पी. अहिरवार ने बताया कि कक्षा 10 वीं उत्तीर्ण आवेदक भी मेले में सम्मिलित हो सकते हैं। कम्पनियां महिला व पुरुष दोनों उम्मीदवारों का चयन करेंगी। अप्रेंटिशिप में स्टायफण्ड भी मिलेगा। आनलाईन पंजीयन लिंक https://forms-gle/nwHQJC4TnSkPrj1x5 पर समस्त पात्र आवेदक पंजीयन कर सकते हैं।

आयोजन दिवस पर अपने मूल प्रमाण पत्रों, बायोडाटा सहित अन्य शैक्षणिक दस्तावेजों को लेकर 19 जनवरी को प्रातः 10.00 बजे आईटीआई परिसर में उपस्थित हो सकते हैं। कम्पनी द्वारा भर्ती अपनी शर्त पर की जाएगी। साक्षात्कार के समय समस्त जानकारी कम्पनी से स्वयं प्राप्त करें। मेले में प्रतिभागिता के लिए आवेदक को कोई मार्ग व्यय नहीं दिया जाएगा।

You may have missed