October 10, 2024

Accident news : ट्रक और कार में सीधी भिड़ंत, कार सवार दो ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट जिंदा जले

रीवा,05 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। ट्रक और कार की सीधी भिड़ंत में 2 लोगों की जलकर मौत हो गई है। घटना रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना अंतर्गत जेपी रोड बाईपास की है। घटना की जानकारी लगते ही कलेक्टर मनोज पुष्प, पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन सहित तमाम प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंच गया है। बताया गया है कि दोनों ऑर्केस्ट्रा आर्टिस्ट थे। ट्रक में ट्रांसफार्मर लोड था तो वही कार सीएनजी थी।

रविवार की रात करीब 1:30 चोरहटा थाना क्षेत्र के जेपी रोड बाईपास में ट्रांसफार्मर लेकर जा रहे एक और कार में सीधी भिड़ंत हो गई, कार सीएनजी थी। टक्कर होने के बाद ट्रक कार को करीब 200 मीटर से अधिक घसीटकर ले गया। इसी दौरान ट्रक और कार में आग लग गई। कार में सवार दो लोगों की मौत हो गई। घटना इतनी भयावह थी कि जानकारी लगते ही चीख-पुकार मच गई। पुलिस को सूचना दी गई सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंच गया। बचाव कार्य भी किया लेकिन तब तक युवक जल चुके थे।

कार और ट्रक साथ जले
चोरहटा थाना प्रभारी निरीक्षक अवनीश पाण्डेय ने बताया कि मृतकों की पहचान अमित अग्रवाल निवासी ढेकहा (रीवा) और छोटेलाल शुक्ला निवासी पैपखरा हाल निवासी दुबारी (रीवा) के रूप में हुई है। दोनों नेशनल हाईवे-30 स्थित बायपास के रास्ते रतहरा की ओर से जेपी मोड़ आ रहे थे। ट्रक सतना की ओर से प्रयागराज जा रहा था।

ओवरब्रिज पर पहुंचते ही ट्रक ने सामने से कार को टक्कर मारी। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, इसके बाद ट्रक कार को कुछ दूर तक घसीटता हुआ ले गया। ड्राइवर ट्रक छोड़कर भाग निकला। इतने में कार ने आग पकड़ ली। कार और ट्रक पूरी तरह जल गए।

घटना के प्रत्यक्षदर्शी मोहन सिंह ने बताया कि वो यहां निर्माणाधीन बिल्डिंग में चौकीदार है। रीवा से आता है और रात में ड्यूटी कर सुबह चले जाता है। घटना की रात गाड़ियों के टकराने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो दोनों गाड़ियों में आग लग चुकी थी। ट्रक का ड्राइवर और क्लीनर उतरकर भाग रहे थे। तुरंत 100 नंबर पर फोन लगाया। आधे घंटे में पुलिस आ गई। इसके बाद फायर ब्रिगेड ने आकर आग बुझाई।

देश /प्रदेश की तमाम बड़ी खबरों के लिए जुड़े इ खबर टुडे के साथ
जुड़ने के लिए क्लिक कीजिये
click on-
https://chat.whatsapp.com/43OnztomiK0GV8iFYv9o93

You may have missed