October 10, 2024

सातरुण्डा हादसे के दौरान कलेक्टर सूर्यवंशी की संवेदनशीलता आई सामने,मां बाप से बिछडे बच्चे को अपनी गाडी से पंहुचाया अस्पताल (देखिए लाइव विडीयो)

रतलाम,4 दिसम्बर (इ खबरटुडे)। सातरुण्डा में हुए दर्दनाक सड़क हादसे के दौरान कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी की संवेदनशीलता देखने को मिली। दुर्घटना में अपने मां बाप से बिछडे एक नन्हे बच्चे को कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने अपने वाहन से बाल चिकित्सालय भिजवाया।

सातरुण्डा में हुए हादसे की सूचना मिलते ही कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी और एसपी अभिषेक तिवारी तत्काल मौके पर पंहुच गए थे। दोनो वरिष्ठ अधिकारियों ने मौके पर पंहुचते ही दुर्घटना के घायलों को तत्काल जिला चिकित्सालय पंहुचाने की व्यवस्था की। इसी दौरान कलेक्टर श्री सूर्यवंशी को एक ऐसा नन्हा बच्चा नजर आया जिसके माता पिता इस दुर्घटना में बिछड गए थे। कलेक्टर श्री सूर्यवंशी ने फौरन इस नन्हे बच्चे को अपनी गोद में उठाया और अपने शासकीय वाहन से बाल चिकित्सालय के लिए रवाना किया।

मृतको एवं घायलों को 108 एंबुलेंस वाहन तथा टोल नाके की एंबुलेंस द्वारा जिला चिकित्सालय पहुचाया गया। जिला चिकित्सालय में पूर्व सूचना दी जाकर अस्पताल में बेड तथा उपचार की पूर्व तैयारी की गई। जिला चिकित्सालय के डॉ. यश जायसवाल, डॉ. वर्षा कुरील, डॉ. रवि दिवेकर, डॉ. कृपालसिंह राठौर सहित मेडिकल स्टॉफ द्वारा तत्काल उपचार प्रारंभ किया गया।

बाद में कलेक्टर नरेंद्र कुमार सूर्यवंशी, पुलिस अधीक्षक अभिषेक तिवारी घायलों के बेहतर उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भी पहुंचे, वहां ड्यूटी पर मौजूद डॉक्टर्स को घायलों के उपचार के लिए दिशा निर्देशित किया। वार्ड में पहुंचकर घायलों की जानकारी ली।

You may have missed