October 10, 2024

Ratlam accident : हाईवे पर बडा हादसा,बेकाबू कार ने मजदूरों को रौंदा,चार की मौत एक दर्जन घायल

रतलाम,15 नवंबर (इ खबरटुडे)। रतलाम इन्दौर हाईवे पर आज शाम बडा हादसा हो गया। सड़क किनारे काम कर रहे मजदूरों को हाईवे से गुजर रही एक बेकाबू कार ने अपनी चपेट में ले लिया। इस भीषण दुर्घटना में चार मजदूरों ने मौके पर ही दम तोड दिया,जबकि करीब एक दर्जन मजदूर गंभीर रुप से घायल हो गए।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक रतलाम इन्दौर हाईवे पर जमुनिया फन्टे के नजदीक एक पुलिया पर मजदूर रैलिंग लगाने का काम कर रहे थे। शाम पांच और साढे पांच के बीच इन्दौर से रतलाम की ओर बेहद तेज गति से आ रही एक बलेनो कार का चालक कार पर से नियंत्रण खो बैठा और कार ने सडक किनारे काम कर रहे मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया। इस दुर्घटना में चार मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई। मृतकों के नाम छोटू पिता सुरेश (23),टीटू पिता सुरेश(20), विकास पिता राकेश कश्यप (19), और हरिओम पिता हरिप्रसाद(23), सभी निवासी उत्तर प्रदेश बताए गए है। कार की चपेट में आने से करीब एक दर्जन श्रमिक गंभीर रुप से घायल हो गए। सभी घायलों का जिला चिकित्सालय में उपचार किया जा रहा है।

बिलपांक पुलिस ने कार चालक के विरुद्ध आपराधिक प्रकरण दर्ज करते हुए बलेनो कार को जब्त कर लिया है और कार चालक को राउण्ड अप लिया है।

दुर्घटना की सूचना मिलने पर कलेक्टर नरेन्द्र सूर्यवंशी एसपी अभिषेक तिवारी तथा विधायक ग्र्रामीण दिलीप मकवाना आदि जिला चिकित्सालय पंहुचे और उन्होने घायलों के उपचार की जानकारी ली।

You may have missed