October 10, 2024

murder in ratlam/युवक की हत्या कर तालाब किनारे फैंकी लाश, पुलिस जुटी मामले की जांच में

रतलाम, 15नवंबर (इ खबर टुडे)। बीते कुछ दिनों में रतलाम में अपराधिक मामलों में लगातार वृद्धि देखने को मिल रही है। रतलाम समेत जिले के अन्य थानो से असामाजिक तत्वों द्वारा बेवजह विवाद और हत्या के मामले लगातार सामने आ रहे हैं।

उधर तीन दिन पहले औद्योगिक क्षेत्र पुलिस थाने के राजीवनगर-इंद्रलोकनगर में हुई हत्या की गुत्थी अभी पुलिस ने सुलझाकर राहत की सांस ली थी कि इधर रतलाम में एक और मर्डर हो गया है। युवक की हत्या करके शव को गांव के पास तालाब किनारे फैंक दिया गया।


पुलिस के अनुसार रात में गांव सांवलिया रुंडी निवासी सूरज पिता ताराचंद मईड़ा उम्र 30 साल अपने गांव में ही बहन के घर बीती शाम गया था। यहां उसका किसी से विवाद हुआ और फिर पुलिस को मौके पर बुलाया गया था। रात में मामला शांत होने के बाद देर रात को युवक सूरज की हत्या हो गई और उसका शव गांव के पास स्थित तालाब किनारे फैंक दिया गया। पुलिस सूत्र बताते हैं कि युवक का मामूली विवाद के बाद हत्या की गई है।

सुबह तालाब किनारे मिला श
सुबह के समय युवक की लाश तालाब किनारे मिली है। शव को पंचनामा बनाकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। दोपहर में युवक का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया गया। फिलहाल पुलिस हत्यारे की तलाश कर रही है। हत्या की मुख्य वजह भी पता की जा रही है।

You may have missed